गुजरात चुनाव में नया वीडियो वायरल, मोदी के गीत गा रहा विकास

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 01 Nov 2017 07:39 PM, Updated On 01 Nov 2017 07:39 PM

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव के दौरान कहा कि विकास पागल हो गया है! गुजरात चुनाव में प्रचार कर रहे कांग्रेस नेता पूछ रहे हैं कि आखिर कहां है विकास? विपक्ष विकास को तलाश रहा है तो हम आपको मिलवाते हैं, विकास से, जो नज़र आया है एक सैलून में! जी हां, सैलून में दिखा है विकास।

ये भी पढ़ें- वंदे मातरम नहीं सुना पाए भाजपा प्रवक्ता, हो रही जबर्दस्त फजीहत

गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के फैसलों को लेकर कांग्रेस लगातार हमले बोल रही है। नोटबंदी, जीएसटी जैसे कदमों पर राहुल गांधी खासकर आक्रामक तेवर अपनाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें- भारतीय रेलवे ने बदला टाइम टेबल, बढ़ाई गई कई ट्रेनों की स्पीड

जवाब में भाजपा इन्हीं फैसलों को लेकर नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार की तारीफ के पुल बांध रही है। दोनों दलों के बीच छिड़े घमासान में एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, आइए हम आपको बताते हैं कि क्या है ये वीडियो?

 

मैं हूं विकास, मैं हूं गुजरात नाम से वायरल हो रहे इस वीडियो को एक सैलून में फिल्माया गया है। वहां पहले से हेयर कटिंग या शेविंग करा रहे युवक नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रहे हैं, उसी समय एक युवक वहां आता है और फिर एक-एक करके ये बताता है कि नरेंद्र मोदी ने कैसे साहसिक फैसले लिए?

ये भी पढ़ें- गुजरात के रण में 3 दिन के दौरे पर राहुल

नोटबंदी कैसे कालेधन के खिलाफ कड़ा कदम था? सर्जिकल स्ट्राइक जैसे फैसले लेकर नरेंद्र मोदी ने कैसे देश का गौरव बढ़ाया? ये किरदार बताता है कि आज अगर इन फैसलों को जनता का साथ नहीं मिला तो फिर भ्रष्टाचार के खिलाफ, घोटालों के खिलाफ जो कड़े कदम उठाए गए हैं, उनका क्या होगा? 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : New Video In Gujrat election, Vikas praises Modi

जरूर देखिये