जैश और लश्कर का नया आतंकी अड्डा, बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद बदला ठिकाना.. देखिए | news terror base of Jash and lashkar

जैश और लश्कर का नया आतंकी अड्डा, बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद बदला ठिकाना.. देखिए

जैश और लश्कर का नया आतंकी अड्डा, बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद बदला ठिकाना.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 7, 2019/7:22 am IST

नई दिल्ली। पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा ने अपने आतंकी कैंप अफगानिस्तान के कुनार, नंगरहार, नुरिस्तान और कंधार में शिफ्ट कर दिया है। ये जानकारी सुरक्षा एजेंसी को खुफिया इनपुट के आधार पर मिली है। खबर है कि पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठनों ने अफगान तालिबान और अफगान विद्रोही समूह, हक्कानी नेटवर्क के साथ हाथ मिला लिया है।

पढ़ें- पाकिस्तानी महिला एंकर की फिर फजीहत, लाइव डिबेट में एपल को समझ बैठी …

पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद आतंकियों में दहशत है। भारत में आतंक मचाकर जन्नत जाने का सपना देखने वाले जिहादियों को भारत ने एयरस्ट्राइक कर एक साथ जहन्नुम पहुंचाया था। भारत के इस हमले में करीब तीन सौ आतंकियों की मौत हो गई थी। भारत के इस हमले के बाद पाकिस्तान दहशत में था।

पढ़ें- अंग रक्षक के साथ ब्रिटेन भाग गई दुबई शेख की पत्नी, बर्किंघम में खरी…

भारत के हमले से घबराया पाकिस्तान दुनिया को अपनी ताकत दिखाने अपने फाइटर जेट्स भारतीय सीमाओं में दाखिल किया था। इसमे में एक एफ-16 विमान को भारतीय सेना ने मार गिराया था। इस घटना के बाद दोनों देशों के बीच तनाव काफी बढ़ गया था।

सुब्रमण्यम के खिलाफ केस दर्ज

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vX6VuxUj4CQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers