आप सोच भी नहीं सकते एक केले की कीमत 85 लाख, अंजान शख्स ने खा लिया, फिर जो हुआ.. | A banana worth 85 lakh rupees, Unknown person ate

आप सोच भी नहीं सकते एक केले की कीमत 85 लाख, अंजान शख्स ने खा लिया, फिर जो हुआ..

आप सोच भी नहीं सकते एक केले की कीमत 85 लाख, अंजान शख्स ने खा लिया, फिर जो हुआ..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : December 10, 2019/4:59 am IST

आपको यह जानकार बेहद ही आश्चर्य होगा कि एक केले की कीमत 85 लाख रुपए है। हैरान करने वाली बात यह भी एक अंजान शख्स ने इस केेले को खा भी गया। इसके बाद जो हुआ..।

Read More News:राज्यसभा में पेश किया जाएगा नागरिकता संशोधन विधेयक, विरोध में असम म

85 लाख रुपए कीमती इस केले को एक टेप के जरिए केले को दीवार से चिपकाकर रखा गया था। इस दौरान एक अंजान शख्स ने केले को निकालकर खा लिया। वहीं, इस केले को खाने के बाद किसी तरह का विवाद नहीं हुआ। चलिए आपको बताते है इस केला का ये पूरा सच।

Read More News:सरकारी और रिटायर्ड कर्मचारियों को सरकार की सौगात, गंभीर बीमारियों क…

यह केला इटली के आर्टिस्ट मौरिजिओ केटलन का आर्ट वर्क था। इसे उन्होंने फ्रेंच शख्स को 85 लाख रुपये से अधिक मूल्य में बेच दिया था जिसके बाद इसे प्रदर्शन में जगह दी गई थी।

Read More News:न पंडित, न बैंड बाजा, संविधान की शपथ लेकर दूल्हा-दुल्हन ने लिए 7 फे…

खुद को अमेरिकन आर्टिस्ट बताने वाले डेविड डटुना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे केले के पास जाते और दीवार से उखाड़कर उसे खाते दिखाई पड़ते हैं। इस दौरान वे कहते हैं- ‘आर्ट परफॉर्मेंस, भूखा आर्टिस्ट. शुक्रिया, बहुत अच्छा लगा।’ डेविड डटुना के केला खाने के 15 मिनट के भीतर एक दूसरा केला वहां दीवार पर लगाया गया।

Read More News:किसानों को सीएम भूपेश बघेल ने दी बड़ी राहत, 15 फरवरी के बाद भी सरका…