No invitation to Pak in swearing | मोदी की 'शपथ', भारत की धरती पर नहीं पड़ेंगे ना-पाक कदम, पाकिस्तान ने शर्मिंदगी छिपाने तलाशा बहाना

मोदी की 'शपथ', भारत की धरती पर नहीं पड़ेंगे ना-पाक कदम, पाकिस्तान ने शर्मिंदगी छिपाने तलाशा बहाना

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 28 May 2019 03:39 PM, Updated On 28 May 2019 03:39 PM

नई दिल्ली। भारत के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रण मिलने पर अब पाकिस्तान बगलें झांक रहा है। पड़ोसी देशों को आमंत्रण मिलने और उसकी अनदेखी करने पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री की प्रतिक्रिया सामने आई है।

ये भी पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप ने जीत की दोबारा बधाई देते हुए कहा- महान नेता हैं मोद...

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने पाकिस्तान मीडिया के सवाल पर कहा कि कश्मीर मुद्दे के साथ ही सियाचिन एवं सर क्रीक विवादों का हल निकालने के संबंध में बातचीत के लिए एक बैठक करना शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से ज्यादा महत्त्वपूर्ण होगा।

ये भी पढ़ें- काठमांडू में तीन अलग-अलग विस्फोटों में 4 लोगों की मौत, 7 घायल, घटना...

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने ये भी कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री की 'आंतरिक राजनीति' उन्हें अपने पाकिस्तानी समकक्ष को आमंत्रित करने की इजाजत नहीं देती। बता दें कि पीएम मोदी 30 मई को शपथ लेने जा रहे हैं। सरकार ने सोमवार को नई दिल्ली में घोषणा की कि उसने प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण में बिमस्टेक देशों के नेताओं को आमंत्रित किया है। पाकिस्तान इस क्षेत्रीय समूह का सदस्य नहीं है।बिम्‍सटेक देशों में बांग्लादेश, भारत, म्यामां, श्रीलंका, थाईलैंड, भूटान और नेपाल शामिल हैं।

Web Title : No invitation to Pak in swearing

जरूर देखिये