नहीं थम रहा प्रशासनिक टीम पर रेत माफियाओं का हमला, एसडीएम को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास

Reported By: Pushpendra Chaturvedi, Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 21 Jul 2019 08:17 AM, Updated On 21 Jul 2019 08:17 AM

शहडोल । जिले में रेत माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है कि वे किसी पर भी हमला करने से नही चूकते अभी हाल में ही कार्यवाही करने गए जिला प्रशासन की टीम पर रेत माफियाओं ने टीम पर जानलेवा हमला कर दिया था। जिसमें एसडीएम, खनिज विभाग के अधिकारी समेत वन विभाग कर्मचारी शामिल रहे। यह मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि आज एक और मामला जयसिंहनगर में सामने आया है जहां रेत का अवैध उत्खनन रोकने गए तहसीलदार पर रेत माफिया पिता पुत्र ने न केवल हमला बोला बल्कि ट्रेक्टर से कुचलने का भी प्रयास किया।

read more: बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, अज्ञात हमलावर फरार

जिले के जयसिंहनगर अखडार नदी में रेत का अवैध उत्खनन रोकने गए जयसिंहनगर तहसीलदार वी.के पटेल पर रेत माफिया न केवल हमला किया बल्कि उनके ऊपर ट्रेक्टर भी चढ़ाने का प्रयास किया। और मौके से ट्रेक्टर लेकर फरार हो गए, हालांकि इस हमले में तहसीलदार बाल बाल बचे। घटना के बाद अपनी जान की परवाह किये बिना तहसीलदार ने ट्रेक्टर का पीछा किया। और हमलावर रेत माफिया रामसजीवन को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया वही माफिया राम सजीवन का पुत्र विवेक यादव जिसने हमला किया था व उसका साथी गोलू कोल मौके से भागने में सफल हो गए ।

read more: स्कूली छात्रों को सायबर क्राइम और सोशलमीडिया से जुड़ी बारीकियों की जानकारी देगें पुलिस अधिकारी

इस घटना के बाद भी पुलिस रेत माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही करने में हीलाहवाली कर रही थी तभी मामले की जानकारी पुलिस के आलाधिकरियों को लगने पर उक्त हमलावर रेत माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही की है । इस मामले में तहसीलदार बीके पटेल ने यह भी कहा कि पुलिस का कोई सहयोग नहीं मिला और जब यह सब सारी घटना हो गई तब भी पुलिस नहीं पहुंची।

Web Title : Not being stopped, attack of sand mafia on administrative team

जरूर देखिये