राममंदिर निर्माण के लिए सार्वजनिक हुए बैंक खातों के नंबर, महावीर ट्रस्ट ने दिए 2 करोड़ | Number of bank accounts made public for construction of Ram temple, Mahavir Trust gave 2 crores

राममंदिर निर्माण के लिए सार्वजनिक हुए बैंक खातों के नंबर, महावीर ट्रस्ट ने दिए 2 करोड़

राममंदिर निर्माण के लिए सार्वजनिक हुए बैंक खातों के नंबर, महावीर ट्रस्ट ने दिए 2 करोड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : April 4, 2020/10:07 am IST

अयोध्या। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने अपने बैंक खाते को रामनवमी के पर्व पर सार्वजनिक कर दिया है। ट्रस्ट के दो खाते हैं, पहला बचत खाता और दूसरा चालू खाता। ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कारसेवकपुरम में खातों की जानकारी सार्वजनिक की। उन्होंने बताया कि बचत खाते का नंबर-39161495808 और चालू खाते का नंबर-39161498809 है।

ये भी पढ़ें: आज कामदा एकादशी, जानिए व्रत पूजा के लाभ और ​विधि

यह खाता भारतीय स्टेट बैंक की अयोध्या शाखा में है, जिसका आईएफएससी कोड-एसबीआईएन 0002510 है। इसी तरह से ट्रस्ट का पैन नंबर- एएजेडटीएस 6197बी है। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि दानदाता यदि अंग्रेजी में ट्रस्ट का नाम लिखेंगे तो श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र लिखेंगे और क्षेत्र की स्पेलिंग Kshetra लिखेंगे।

ये भी पढ़ें: गुरुवार के दिन भूलकर भी नहीं खाए केला, भगवान विष्णु को प्रसन्न करने…

ट्रस्ट के महासचिव ने बताया कि महावीर ट्रस्ट, पटना की ओर से दो करोड़ रुपये का चेक श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को प्राप्त हो गया है। इस चेक को ट्रस्ट के खाते में जमा कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Ram Navami 2020: मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के इन गुणों का आप भी क…

उन्होंने कहा कि विषम परिस्थिति में मंदिर निर्माण प्रारंभ हुआ है। कोरोना के कारण मंदिर निर्माण के कार्य में बाधा आ रही है। श्री राय ने कहा कि अभी कोरोना का डर काफी समय तक रहेगा। देश में संकट का समय चल रहा है। संकट समाप्त होते ही मंदिर निर्माण प्रारंभ हो जाएगा। देश और जीवन की रक्षा हमारा पहला उद्देश्य है।