महाधिवक्ता कार्यालय के अधिकारियों-कर्मचारियों ने लगवाया कोरोना का टीका, टीकाकरण के लिए लगाए जा रहे विशेष कैम्प | Officers and employees of the Advocate General's Office put up a vaccine to protect against corona

महाधिवक्ता कार्यालय के अधिकारियों-कर्मचारियों ने लगवाया कोरोना का टीका, टीकाकरण के लिए लगाए जा रहे विशेष कैम्प

महाधिवक्ता कार्यालय के अधिकारियों-कर्मचारियों ने लगवाया कोरोना का टीका, टीकाकरण के लिए लगाए जा रहे विशेष कैम्प

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 1, 2021/3:06 pm IST

रायपुर, एक अप्रैल 2021। महाधिवक्ता कार्यालय बिलासपुर में आज स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोरोना टीकाकरण के लिए विशेष कैम्प आयोजित हुआ। महाधिवक्ता सतीष चंद वर्मा के विशेष प्रयास से आयोजित टीकाकरण कैम्प में 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के शासकीय अधिवक्ताओं सहित महाधिवक्ता कार्यालय के अधिकारियों-कर्मचारियों ने स्व-स्फूर्त रूप से कोरोना से बचाव का टीका लगवाया।

read more:मुख्य सचिव ने वेक्सीनेशन और कोविड अस्पतालों की समीक्षा की, कहा- कोरोना टीकाकरण में लाएं तेजी

राज्य में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशा के अनुरूप कार्यालयीन अधिकारियों-कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए मंत्रालय एवं विभागाध्यक्ष कार्यालयों में कोरोना टीकाकरण हेतु विशेष कैम्प लगाए जा रहे हैं। इसी तारतम्य में कोरोना के विरुद्ध टीकाकरण का कैम्प महाधिवक्ता कार्यालय बिलासपुर में भी लगाया गया।

read more: राजधानी में 4 और नए कंटेनमेंट जोन, शहर में अब तक 15 से अधिक इलाके आ…

गौरतलब है कि महाधिवक्ता कार्यालय बिलासपुर में रोजाना बड़ी संख्या में प्रदेश के सभी जिलों के अधिकारी जवाब दावा हेतु तथा पुलिस कर्मी केस डायरी एवं कागजात लेकर आते हैं। महाधिवक्ता कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी कोरोना संक्रमित होने से सुरक्षित रहें, इसको ध्यान में रखते हुए टीकाकरण जरूरी हो गया था।