पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के सामने घुटने के बल बैठे अधिकारी, धरने पर बैठे थे कांग्रेस नेता | Officers sitting on their knees in front of former minister Jeetu Patwari, Congress leaders were sitting on dharna

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के सामने घुटने के बल बैठे अधिकारी, धरने पर बैठे थे कांग्रेस नेता

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के सामने घुटने के बल बैठे अधिकारी, धरने पर बैठे थे कांग्रेस नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 13, 2020/12:30 pm IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में धरने पर बैठे पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के सामने घुटनों के बल बैठे अधिकारी नजर आए हैं, इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी समेत 4 कांग्रेस नेता राजवाड़े पर धरना दे रहे थे। इस दौरान उन्हे धरने से उठाने के लिए एसडीएम राकेश शर्मा और सीएसपी डी के तिवारी घुटनों के बल बैठे नजर आए।

ये भी पढ़ें: जबलपुर में कोरोना से हुई 13वीं मौत, 308 पहुंची कुल संक्रमितों की संख्या, रविवार को होगा टोटल लॉकड…

बता दें कि इस समय राजनीति फिर से चरम पर है, ऐसे में प्रदेश के अधिकारी भी इस राजनीति के चक्कर में खरी खोटी सुन रहे हैं। सुदर्शन गुप्ता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी धरना दे रहे थे। हालाकि अब उन्होने धरना खत्म कर दिया है। लेकिन धरने के ​दौरान पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, विधायक संजय शुक्ला और विशाल पटेल को समझाइश देने अधिकारी पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में बीजेपी के एक और बड़े नेता का ऑडियो वायरल, कांग्रेस ने कह…

सोशल डिस्टेसिंग के कारण सुदर्शन गुप्ता पर मामूली धारा में कार्रवाई के विरोध में वे धरने पर बैठे थे। आखिरकार अधिकारियों को जीतू पटवारी के सामने झुकना पड़ा, इस दौरान जीतू पटवारी ने अधिकारियों को खरी-खोटी भी सुनाई।

ये भी पढ़ें: कोरोना को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, मरीजों की चिंता छोड़ उपचुन…