दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार का नाम लगभग तय, ओजस्वी मंडावी होंगी प्रत्याशी! | Dantewada By Election 2019 News, Ojaswi Mandavi will be the candidate of Danewada By Election from BJP

दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार का नाम लगभग तय, ओजस्वी मंडावी होंगी प्रत्याशी!

दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार का नाम लगभग तय, ओजस्वी मंडावी होंगी प्रत्याशी!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : August 30, 2019/4:47 pm IST

रायपुर: दंतेवाड़ा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार का नाम लगभग तय हो चुका है, महज ऐलान की औपचारिकता बाकी है। भाजपा चुनाव समिति की बैठक के बाद प्रबंधन ने पैनल में सिंगल नाम भेजा है। चुनाव समिति ने तय किया है कि दंतेवाड़ा उपचुनाव में दिवंगत विधायक भीमा मंडावी की पत्नी ओजस्वी मंडावी को चुनावी मैदान में उतारा जाएगा।

Read More: भोपाल रेल मंडल के कई स्टेशनों और कार्यालयों में CBI का छापा, अधिकारियों में हड़कंप

बता दें कि भाजपा प्रबंधन ने दंतेवाड़ा उपचुनाव के उम्मीदवार का नाम तय करने शुक्रवार शाम को चुनाव समिति की बैठक बुलाई थी। बैठक में प्रदेश के सभी पदाधिकारी और ​नेताओं के बीच मंथन के बाद दंतेवाड़ा के लिए पैनल में सिंगल नाम केंद्रीय चुनाव समिति को भेजा गया है।

स्कूल परिसर में 6 साल की मासूम से रेप मामले में गिरफ्तार हुए केंद्रीय विद्यालय के प्राचार्य

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस ने दंतेवाड़ा के चुनावी मैदान में महेंद्र कर्मा की पत्नी देवती कर्मा को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला लिया है। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस चुनाव में कौन बाजी मारता है। बस्तर टाइगर कहे जाने वाले महेंद्र कर्मा की पत्नी या दंतेवाड़ा के पूर्व विधायक भीमा मंडावी की पत्नी।

Read More: शिक्षाकर्मियों को भूपेश सरकार की बड़ी सौगात, जारी किया संविलियन का आदेश