सिंधिया को नई जिम्मेदारी दिए जाने को लेकर जीतू पटवारी ने कहा- पार्टी फोरम पर रखूंगा ये बात | jyotiraditya madhavrao scindia news, On giving new responsibility to Scindia, Jitu Patwari said - I will put this thing on the party forum

सिंधिया को नई जिम्मेदारी दिए जाने को लेकर जीतू पटवारी ने कहा- पार्टी फोरम पर रखूंगा ये बात

सिंधिया को नई जिम्मेदारी दिए जाने को लेकर जीतू पटवारी ने कहा- पार्टी फोरम पर रखूंगा ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : August 25, 2019/5:12 am IST

इंदौर। ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश में नई जिम्मेदारी दिए जाने को लेकर कांग्रेस नेता मुखर हो गए है। सिंधिया समर्थक नेता और मंत्रियों के विवादित ट्वीट और बयान बाजी को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का कहना है, जिन्होंने ये बयान दिए हैं ये उनकी भावना है।

ये भी पढ़ें: धूमधाम से मनाया गया जन्माष्टमी का पर्व, देर रात तक श्रद्धालुओं का उमड़ा जनसैलाब

जीतू पटवारी ने कहा कि पार्टी का अनुशासन और मार्यादा है। मैं अपनी बात पार्टी फोरम पर रखूंगा। साथ ही कहा कि जिन्होंने सिंधिया जी को नई जिम्मेदारी दिए जाने की वकालत की है, उसे मैं सही मानता हूं, ये उनका अधिकार है, और जिन्होंने ने भी ट्वीट और बयान दिए हैं। वे भी सही किया है।

ये भी पढ़ें: मौसम विभाग का यलो अलर्ट, अगले 48 घंटे में इन जिलों में भारी बारिश की संभावना

इसके अलावा जीतू पटवारी ने अति बारिश की वजह से सोयाबीन की फसल में हो रहे नुकसान को लेकर सर्वे की भी बात कहीं है। इसके अलावा उच्च शिक्षा मंत्री ने खुद के विधानसभा क्षेत्र राऊ में बारिश में अलग-अलग कॉलोनियों में जाकर लोगों से मुकालात की है, और समस्याओं को जानते हुए अतिक्रमण को हटाने के लिए कलेक्टर को पत्र लिखा है।

 
Flowers