कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान पर गृहमंत्री बोले- देर आए दुरुस्त आए, प्रदेश में गाय टैक्स पर कही ये बात | On the statement of Congress leader Ghulam Nabi Azad, the Home Minister said - Better late than never

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान पर गृहमंत्री बोले- देर आए दुरुस्त आए, प्रदेश में गाय टैक्स पर कही ये बात

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान पर गृहमंत्री बोले- देर आए दुरुस्त आए, प्रदेश में गाय टैक्स पर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 23, 2020/6:12 am IST

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद का अपने ही पार्टी के खिलाफ बयान सामने आने के बाद राजनीतिक नेताओं की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। बयान पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शायद नबी ने गुलाम को आज़ाद होने को कहा होगा, फिलहाल देर आए दुरुस्त आए।

Read More News: इन दो बाजारों को किया गया सील, नियमों का उल्लंघन करने पर दिल्ली प्रशासन ने लिया फैसला

दरअसल बिहार चुनाव में हार के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने अपनी भड़ास निकाली है। गुलाम नबी ने ANI को दिए इंटरव्यू में कहा है कि हमारा ढांचा कमजोर है, हमें ढांचा पहले खड़ा करना पड़ेगा। फिर उसमें कोई भी नेता हो चलेगा। सिर्फ नेता बदलने से आप कहेंगे कि पार्टी बदल जाएगी, बिहार आएगा, मध्य प्रदेश आएगा, उत्तर प्रदेश आएगा, नहीं वो सिस्टम से बदलेगा’। 

Read More News: रायपुर के मुकुल गाइन बने India’s Best Dancer के रनर अप, छत्तीसगढ़ का नाम किया रोशन

उन्होंने आगे कहा कि ‘5-स्टार से चुनाव नहीं लड़े जाते। हमारे नेताओं के साथ समस्या है कि अगर टिकट मिल गया तो 5-स्टार में जाकर बुक हो जाते हैं। एयर कंडीशनर गाड़ी के बिना नहीं जाएंगे, जहां कच्ची सड़क है वहां नहीं जाएंगे। जब तक ये कल्चर हम नहीं बदलेंगे, हम चुनाव नहीं जीत सकते’।

प्रदेश में काऊ टैक्स पर दिया बयान

गुलाम नबी आजाद के बयान पर बोलने के बाद मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश में गाय पर टैक्स को लेकर कहा कि टैक्स नहीं लगा रहे हैं लोगों ने शब्दों का चयन ठीक नहीं किया है। घर में पहली रोटी बनती तो गाय की बनती है।ये भारत की परंपरा है, काऊ टैक्स पर कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है।

Read More News: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में आज 13 कोरोना मरीजों की मौत, 1748 नए संक्रमितों की पुष्टि

आगे कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज ने विचार करने को कहा है। इस दौरान प्रदेश में 6 महीनों में प्रदेश में 24 बाघों की मौत पर कहा कि किस कारण से मरे इसका पूरा अध्ययन नहीं किया है। पर मौत कोई भी हो चिंता की बात तो होती है।

Read More News: मेडिकल बुलेटिन: प्रदेश में आज 1798 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 13 संक्रमितों की मौत

 
Flowers