एक और कोरोना संक्रमित मरीज को मिली अस्पताल से छुट्टी, अब छत्तीसगढ़ में केवल दो कोरोना पॉजिटिव | One More Corona Positive Patient recover in Cahhttisgarh Now only Two Active Case

एक और कोरोना संक्रमित मरीज को मिली अस्पताल से छुट्टी, अब छत्तीसगढ़ में केवल दो कोरोना पॉजिटिव

एक और कोरोना संक्रमित मरीज को मिली अस्पताल से छुट्टी, अब छत्तीसगढ़ में केवल दो कोरोना पॉजिटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 5, 2020/3:23 pm IST

रायपुर: जहां एक ओर पूरे देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है, वहीं, दूसरी अेार छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों के मामले लगातार कम हो रही है। इसी बीच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज को रिकवर कर अस्पताल से घर भेज दिया गया है। इसके बाद छत्तीसगढ़ में सिर्फ दो एक्टीव मामले रह गए हैं। इस बात की जानकारी सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दी है।

Read More: प्रदेश के 2.53 लाख जरूरतमंदों को निःशुल्क भोजन और राशन वितरण, 1 लाख 27 हजार लोगों को दिया गया मास्क

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के ट्वीट कर बताया कि हमारे प्रदेश में आज शाम शेष 3 COVID-19 संक्रमित मरीजों में से 1 को रिपोर्ट negative आने के बाद राजनांदगांव जिला अस्पताल प्रबंधन द्वारा डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Read More: कोरोना मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में अब तक 10 में से 7 मरीज हुए रिकवर, तीन का इलाज जारी

सीएम भूपेश बघेल ने गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के ट्वीट पर रिट्वीट कर लिखा है कि यह चिकित्साकर्मियों की मेहनत और प्रदेशवासियों के आत्मबल का परिणाम है। कोरोना हारेगा, देश जीतेगा।

Read More: देश में इन लैबों में हो रही कोरोना वायरस की जांच, आप कराना चाहते हैं टेस्ट, देखें लिस्ट

प्रदेश में अब तक कोरोना के 1949 संभावित मरीजों की जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 1888 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। प्रदेश में अब तक 10 की पॉजिटिव्ह आई है। शेष 51 सैंपलों की जांच जारी है। जबकि अब तक 8 मरीजों को रिकवर कर घर भेज दिया गया है और 2 मरीजों का उपचार जारी है।

Read More: ITIऔर स्नातक पास युवाओं के लिए CSPHCL में निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन, समय सिमित

 
Flowers