खरगोन में एक और संक्रमित मरीज की पुष्टि, इंदौर से लौटा था युवक, बीते दिनों को कोविड 19 से बुजुर्ग की हुई थी मौत | One More Covid 19 Positive Case found in Khargone Madhya Pradesh

खरगोन में एक और संक्रमित मरीज की पुष्टि, इंदौर से लौटा था युवक, बीते दिनों को कोविड 19 से बुजुर्ग की हुई थी मौत

खरगोन में एक और संक्रमित मरीज की पुष्टि, इंदौर से लौटा था युवक, बीते दिनों को कोविड 19 से बुजुर्ग की हुई थी मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : April 5, 2020/8:08 am IST

खरगोन: कोराना वायरस को लेकर पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि सरकार बचाव और राहत के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। बावजूद इसके कोरोना संक्रमितों के आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी बीच मध्यप्रदेश के खरगोन से एक और कोविड 19 पॉजिटिव मरीज मिलने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि सं​क्रमित मरीज बीते दिनों इंदौर दौरे से आया था और जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। फिलहान संक्रमित मरीज के घर को सील कर दिया गया है।

Read More: देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, आंकड़ा 3 हजार के पार, मृतकों की संख्या हुई 77

मिली जानकारी के अनुसार खरगोन जिले के एक गांव में एक और कोरोना संक्रमित मरीज मिलने की पुष्टि हुई है। बताया गया कि युवक इंदौर से अपने गांव लौटा था, जिसके बाद उसकी जांच कराई गई। आज जांच रिपोर्ट आने के बाद उसे आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही उसके घर को सील कर दिया गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी और कलेक्टर ने किया स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण, सुविधाओं की ली जानकारी

वहीं, बात खरगोन की करें तो यहां एक बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो चुकी है। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की बात करें तो अब तक यहां 171 मामलों की पुष्टि हुई है, जिसमें से कुल 11 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: दिल्ली पुलिस की अपील, लॉकडाउन में 8/9 अप्रैल को ‘शब-ए-बरात’ मनाने घरों से बाहर न निकलें

 
Flowers