सिंधिया को लेकर दिए बयान पर मंत्री सिलावट ने बोला हमला, कहा- राहुल गांधी भ्रम फैलाने का कर रहे प्रयास | Our life is dying with BJP, Minister Silavat attacked Rahul Gandhi on his statement about Scindia

सिंधिया को लेकर दिए बयान पर मंत्री सिलावट ने बोला हमला, कहा- राहुल गांधी भ्रम फैलाने का कर रहे प्रयास

सिंधिया को लेकर दिए बयान पर मंत्री सिलावट ने बोला हमला, कहा- राहुल गांधी भ्रम फैलाने का कर रहे प्रयास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : March 10, 2021/4:59 am IST

इंदौर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार के बाद अब सिंधिया के समर्थक मुखर होकर कांग्रेस और राहुल गांधी की आलोचना कर रहे हैं। बुधवार को सिंधिया के करीबी और मध्यप्रदेश में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

Read More News: चार मंजिला इमारत से नीचे गिरा 6 माह का बच्चा, मां बना रही थी खाना, पिता गए थे मजदूरी करने

सिलावट ने कहा कि जब हम उनके साथ थे,जब ज्योतिरादित्य सिंधिया की याद नहीं आई.. अब ऐसी क्या मजबूरी हो गई कि उनको याद कर रहे हैं,अब हमारा जीना मरना भारतीय जनता पार्टी के साथ। उन्होंने कहा कि ऐसा क्या कारण हो गया की उनकी याद आई,राहुल गांधी केवल भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे है।

Read More News:​विधानसभा के बजट सत्र का समय पूर्व समापन,पक्ष-विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप जारी, सदन में कौन हारा? कौन जीता?

सिंधिया प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा के संगठन और जनता को सौगाते देने का काम करेंगे। सिलावट ने कहा कि मैं एक बार एक बात साफ कर दूँ कि सिंधिया परिवार कभी भी पद के पीछे नहीं भागें। केवल जनता की सेवा की है। बता दे राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का जिक्र करते हुए कहा था कि बीजेपी में जाकर बैकबेंचर बन गए हैं, अगर वे कांग्रेस के साथ रहते तो सीएम बनते, लिखकर ले लीजिए वहां कभी सीएम नहीं बन पाएंगे।

Read More News: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज: इंडिया बनाम इंग्लैंड लेजेंड्स के बीच मैच देखने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, दर्शकों के साथ बैठकर