पाकिस्तान की फजीहत, भिखारी सर्च करने पर गूगल दिखा रहा इमरान खान की फोटो | Pakistan is troubled, Google shows photo of Imran Khan on beggar search

पाकिस्तान की फजीहत, भिखारी सर्च करने पर गूगल दिखा रहा इमरान खान की फोटो

पाकिस्तान की फजीहत, भिखारी सर्च करने पर गूगल दिखा रहा इमरान खान की फोटो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : August 18, 2019/8:43 am IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान और इमरान खान की स्थिति ऐसी हो गई है कि अब गुगल में भिखारी टाइप करने पर सबसे पहली तस्वीरें इमरान खान की आने लगी है। पाकिस्तान की माली हालत दुनियां से छुपी नहीं है। लोन लेकर पाकिस्तान अपने बाशिंदे के पेट पाल रहा है। हाल में अमेरिका ने पाकिस्तान को देने वाले ऋण में आधी कटौती कर दी है, जिससे उसके सामने भूखो मरने की नौबत आ गई है।

पढ़ें- बौखलाहट में पाकिस्तान ने उठाया एक और कदम, हर देश के विदेश कार्यालय में कश्मीर…

भारत में कश्मीर को लेकर आर्टिकल 370 में बदलाव के बाद पाकिस्तान बैखलाया हुआ है। यूएनएसएसी काउंसिल में भी पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को असफलता ही हाथ लगी है। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर भी कुछ ऐसा हो रहा है जिससे पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की साख पर और बट्टा लग रहा है।

पढ़ें- भारत की कारगर कूटनीति, चालबाज ‘चीन’ और ‘पाक’ के नापाक इरादों पर फिर…

सोशल मीडिया पर इस ट्रेंड को लेकर इमरान खान की खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। गौरतलब है कि एक हफ्ते पहले एक प्याज विक्रेता ने तंज कसते हुए कहा था कि हम प्याज और अन्य सब्जियों के लिए भारत पर निर्भर हैं। मुझे लगता है कि प्याज के दाम आगे भी और बढ़ने वाले हैं। इमरान खान हमें घास खिलाना चाहते हैं क्या? बता दें पाकिस्तान ने भारत से सारे व्यापारिक संबंध तोड़ दिया है। इसके बाद भारत ने भी यही कदम उठाया।

पढ़ें- पगलाया पाकिस्तान, सड़कों और पार्कों के नाम कश्मीर रखने का ऐलान.. दे…

जमीन विवाद में चचेरे भाई ने कर दी मासूम की हत्या

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1xk2IEGeumA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers