'पाकिस्तान को धूल चटाने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे, सीएए पर अफवाह फैलाने वाले रहें सावधान' | 'Pakistan will not take 10 days to lick dust, be careful to spread rumors on CAA'

‘पाकिस्तान को धूल चटाने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे, सीएए पर अफवाह फैलाने वाले रहें सावधान’

'पाकिस्तान को धूल चटाने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे, सीएए पर अफवाह फैलाने वाले रहें सावधान'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : January 28, 2020/9:38 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान का नाम लिए बगैर उसे कड़ी चेतवानी दी है। पीएम मोदी ने बयान दिया है कि पड़ोसी हमसे तीन-तीन बार युद्ध हार चुका है। हमारी सेना हफ्ते-दस दिन में धूल चटा सकती है। पीएम मोदी ने कहा कि अब वह दशकों से भारत के खिलाफ प्रॉक्सी वॉर कर रहा है।

पढ़ें- 31 जनवरी से 1 फरवरी तक बंद रहेंगे बैंक, सरकारी कार्यालयों को आज ही करना होगा 

इसमें कई नागरिकों की जान जा रही है, हमारे जवान शहीद हो रहे हैं।’ प्रधानमंत्री मोदी ने ये बात एनसीसी कैडेट्स को संबोधित करते हुए दिया है। इस दौरान उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे कांग्रेस के साथ कई विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा है।

पढ़ें- उमर अब्दुल्ला की बढ़ी दाढ़ी पर तंज, गिरिराज सिंह बोले- कश्मीर से 37…

प्रधानमंत्री मोदी सीएए-एनआरसी पर अफवाह फैलाने वालों को सावधान कर कहा कि ‘अफवाह फैलाने वाले यह समझ लें मोदी अपनी प्रतिष्ठा के लिए पैदा नहीं हुआ है। मोदी के लिए देश की प्रतिष्ठा ही सबकुछ है। दशकों पुरानी समस्याओं की सुलझा रही हमारी सरकार के फैसले पर जो लोग सांप्रदायिकता का रंग चढ़ा रहे हैं, उनका असली चेहरा भी देश देख चुका है और देख रहा है।

पढ़ें- अमेरिका के रिपोर्ट से भारत में हड़कंप, देश में पिछले 5 महीने में 25…

कोरोना का खतरा