पटवारियों की हड़ताल से किसानों के काम रुके, बाढ़ पीड़ितों का नहीं हो पा रहा सर्वे | Patwaris strike halts farmers' work Flood victims are unable to survey

पटवारियों की हड़ताल से किसानों के काम रुके, बाढ़ पीड़ितों का नहीं हो पा रहा सर्वे

पटवारियों की हड़ताल से किसानों के काम रुके, बाढ़ पीड़ितों का नहीं हो पा रहा सर्वे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 4, 2019/6:23 am IST

सिवनी। सौ फीसदी पटवारी रिश्वत लेते हैं,बिना रिश्वत के कोई पटवारी काम नहीं करता। मध्यप्रदेश के शिक्षा मंत्री मंत्री जीतू पटवारी के इस ब्यान के बाद प्रदेश के साथ-साथ सिवनी में भी पटवारियों में आक्रोश फ़ैल गया, है। मंत्री जीतू पटवारी के माफ़ी मांगने से इंकार करने के बाद कांग्रेस के बरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा मंत्री जीतू पटवारी के ब्यान का समर्थन करते हुए पटवारियों को भ्रष्ट बताने के ब्यान ने इस विवाद में आग में घी डालने का काम किया और प्रदेश के सारे पटवारी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कलमबंद हड़ताल पे चले गए हैं।

ये भी पढ़ें- डकैतों ने किया डेढ़ दर्जन भैसों का अपहरण, हथियारों से लैस होकर ग्रा…

पटवारियों के हड़ताल पे जाने के बाद सिवनी में फसलों की नुकसानी का सर्वे करवाने वाले किसान और सीमांकन, नामांतरण के लिए लोग परेशान होते दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पटवारी के खिलाफ आज से पटवारियों की हड़ताल, दिग्विजय सिंह ने भी लगाए…

वहीं सिवनी भू-अभिलेख कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे पटवारियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि अगर मंत्री जीतू पटवारी माफ़ी नहीं मांगते हैं तो उनकी हड़ताल जारी रहेगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/CNwCxs-2TYg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>