भाजपा की वर्चुअल रैली फ्लॉप शो, मजदूर, किसान, नौजवान, व्यापारी, मध्यम वर्ग में नाराजगी: PCC चीफ मोहन मरकाम | PCC Chief Mohan Markam says- BJP's virtual rally is flop show

भाजपा की वर्चुअल रैली फ्लॉप शो, मजदूर, किसान, नौजवान, व्यापारी, मध्यम वर्ग में नाराजगी: PCC चीफ मोहन मरकाम

भाजपा की वर्चुअल रैली फ्लॉप शो, मजदूर, किसान, नौजवान, व्यापारी, मध्यम वर्ग में नाराजगी: PCC चीफ मोहन मरकाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 28, 2020/10:48 am IST

रायपुर: भाजपा की वरचुअल रैली को फ्लॉप शो निरूपित करते हुये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि जब भाजपा ने छत्तीसगढ़ के सारे नेताओं रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, सरोज पांडेय, विष्णु देव साय को अपना कर देख लिया और इन सभी को जनता से और भाजपा कार्यकर्ताओं से कोई रिस्पांस नहीं मिला तो मजबूरन भाजपा ने शिवराज सिंह चौहान को वरचुअल रैली के लिये मध्यप्रदेश से आयात किया। भाजपा का शिवराज सिंह चौहान को छत्तीसगढ़ की वरचुअल रैली का नेतृत्व करने के लिये मध्यप्रदेश से लाने का भाजपा का प्रयोग भी विफल रहा है। भाजपा की आज की वरचुअल रैली पूरी तरह फ्लॉप शो ही साबित हुई।

Read More: बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री निकले कोरोना पॉजिटिव, दो दिन पहले बैठक में हुए थे शामिल

भाजपा की वरचुअल रैली पर तंज कसते हुये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। मोदी सरकार ने हर मोर्चे पर विफलता का कीर्तिमान रचा है। मजदूर, किसान, नौजवान, व्यापारी, मध्यम वर्ग सबमें भाजपा के प्रति नाराजगी है। अर्थव्यवस्था सम्हालने में विफल, कोरोना संक्रमण रोक पाने में विफल, किसानों की आय दुगुनी करने में विफल, 2 करोड़ रोजगार हर साल नौजवानों को देने में विफल, प्रवासी मजदूरों को उनके प्रदेश घर गांव तक पहुंचाने में विफल, सरहदों की रक्षा कर पाने में विफल रही है।

Read More: छत्तीसगढ़ में कोरोना के 45 नए मरीज मिले, इन 7 जिलों में मिले पॉजिटिव केस, प्रदेश में 2655 पहुंची संक्रमितों की संख्या

नरेन्द्र मोदी के वायदे के मुताबिक दो करोड़ रोजगार हर साल के अनुसार 6 साल में 12 करोड़ रोजगार मिलने थे देश के युवाओं को लेकिन हुआ ठीक उल्टा बेरोजगारी 45 साल में सर्वाधिक 27 प्रतिशत तक पहुंच गई। नोटबंदी और जीएसटी के बाद देश की अर्थव्यवस्था लॉकडाउन के भी कुप्रबंधन के चलते बेहद खराब दौर से गुजर रही है। 20 लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा प्रधानमंत्री मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने की जिसमें पूरे देश में किसी भी गरीब, मध्यम वर्ग, किसान, मजदूर, ठेले वाले, दुकानदार, उद्योग काम धंधे वाले किसी को भी समझ में ही नहीं आ रहा है कि उनको मिला क्या है? क्या नहीं मिल पाया है, यह सबको पता है। इसीलिए भाजपा की वरचुअल रैली को जनसमर्थन तो दूर की बात भाजपा कार्यकर्ताओं का भी समर्थन नहीं मिल सका। भाजपा ने दस लाख लोगों की भागीदारी का दावा किया था लेकिन दस-दस लोग जुटा पाने में भी विफल रही।

Read More: खत्म हो रहा राहत का दौर, 1 जुलाई से बैंक नियमों में बदलाव, एटीएम कैश निकासी- न्यूनतम रकम ना रखने पर पर लगेगा चार्ज !

 
Flowers