इंदौर के लोगों ने पीएम मोदी के 'जनता कर्फ्यू' का बनाया मजाक, शाम 5 बजे बड़ी संख्या में रैली की शक्ल में बजाए ढोल-ताशे | People of Indore made a mockery of PM Modi's message, drumming in large numbers at 5 pm

इंदौर के लोगों ने पीएम मोदी के ‘जनता कर्फ्यू’ का बनाया मजाक, शाम 5 बजे बड़ी संख्या में रैली की शक्ल में बजाए ढोल-ताशे

इंदौर के लोगों ने पीएम मोदी के 'जनता कर्फ्यू' का बनाया मजाक, शाम 5 बजे बड़ी संख्या में रैली की शक्ल में बजाए ढोल-ताशे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 22, 2020/4:03 pm IST

इंदौर। शहर के राजवाड़ा पर आज शाम 5 बजे लोगों की भीड़ जुटी और यहां लोगों ने एक जगह पर एकजुट होकर रैली भी निकाली, साथ ही पीएम मोदी के संदेश का मजाक उड़ाते हुए एक साथ मिलकर रेैली की शक्ल में ढोल ताशे बजाए। जनता कर्फ्यू के उल्लंघन का शायद ये देश में पहला मामला है।

ये भी पढ़ें: राजधानी रायपुर में 31 मार्च तक लागू रहेगी धारा 144, सिर्फ आवश्यक वस्तुओं की खुलेंगी दुकानें

बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और 14 घंटों तक सुबह 7 से रात 9 तक अपने घरों से न निकलने की अपील की थी, साथ ही शाम 5 बजे अपने अपने घरों में ही रहकर ताली, थाली, घंटी आदि 5 मिनट तक बजाकर कर्मचारियों के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने को कहा था।

ये भी पढ़ें: भोपाल में मिला कोरोना पॉजिटिव, बढ़कर 5 हुई प्रदेश में मरीजों की संख…

लेकिन यहां इस अपील के उलट लोगों ने पीएम के संदेश का मजाक बनाकर रख दिया। इन लोगों ने कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए अपनी जान की परवाह न करते हुए कार्य करने वाले कर्मचारियों, डॉक्टर को धन्यवाद देना भी उचित नही समझा, इस संकट की घड़ी में जहां पूरा देश अपनी सरकार के साथ एकजुट दिखा वहीं इस कृत्य ने एक बड़ी लापरवाही उजागर की है।

ये भी पढ़ें: शाम 5 बजते ही ताली-थाली बजाते दिखे लोग, कोरोना संक्रमण रोकने में लग…

एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए ​हर अभियान को समर्थन दे रहा है ऐसे हालातों में भी इस प्रकार के मजाक ने लोगों की जानों को खतरे में डालने का काम किया है, आईबीसी 24 ऐसे भीड़ वाले इलाके में न जाने की अपील करता है, संयम बरतने की अपील करता है।

 
Flowers