दिग्विजय सिंह को क्लीन चिट दिए जाने के खिलाफ याचिका दाखिल, हाईकोर्ट ने EOW से संबंधित जानकारी पेश करने का दिया आदेश | Petition filed against clean chit given to Digvijay Singh High court ordered to present information related to EOW

दिग्विजय सिंह को क्लीन चिट दिए जाने के खिलाफ याचिका दाखिल, हाईकोर्ट ने EOW से संबंधित जानकारी पेश करने का दिया आदेश

दिग्विजय सिंह को क्लीन चिट दिए जाने के खिलाफ याचिका दाखिल, हाईकोर्ट ने EOW से संबंधित जानकारी पेश करने का दिया आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 19, 2019/2:40 pm IST

जबलपुर। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है।दिग्विजय सिंह को भोपाल के RKDF मामले में EOW से क्लीन चिट को हाईकोर्ट में चुनौती दी गई है। याचिका को स्वीकार करते हुए हाईकोर्ट ने शासन को EOW से सम्बंधित जानकारी पेश करने का आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें- मानवता हुई शर्मसार, जब 40 किमी तक ऑटोरिक्शा में लटकता रहा शव, सिस्ट…

बता दें कि फर्जी दाखिला देने पर RKDF कॉलेज पर 24 लाख रु का जुर्माना लगा था। इस मामले में तत्कालीन सीएम दिग्विजय सिंह पर जुर्माना घटाकर ढ़ाई लाख करने का आरोप था।

ये भी पढ़ें- ट्रक में सो रहा था ड्राइवर, जब नींद खुली तो सामने पड़े थे लाखों रुप…

राज्य में कांग्रेस सरकार आने के बाद पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह, पूर्व शिक्षा मंत्री राजा पटेरिया और कॉलेज डायरेक्टर को क्लीन चिट मिली थी। प्रकरण में 26 नवम्बर को अगली सुनवाई होगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Le0hiZwi9UA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers