आज भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, पूर्व सीएम के खिलाफ मामला दर्ज | Petrol and diesel prices again increased Congress will demonstrate today Case filed against former CM

आज भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, पूर्व सीएम के खिलाफ मामला दर्ज

आज भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, पूर्व सीएम के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : June 25, 2020/2:56 am IST

नई दिल्ली । देश में पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार 19वें दिन बढ़े हैं। आज पेट्रोल के दाम में 16 पैसे और डीजल के दाम में 14 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। दिल्ली में अब पेट्रोल 79.92 रुपए और डीजल 80.02 रुपए प्रति लीटर हो गई है। वहीं छत्तीसगढ़ में पेट्रोल की कीमत में 15 पैसे की वृध्दि हुई है। आज पेट्रोल की कीमत 78.68 हो गई है। डीजल की कीमत में 13 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। डीजल की कीमत 77.75 रु हो गई है। कल पेट्रोल का रेट 78.53 और डीजल का 77.62 था ।

ये भी पढ़ें- मुश्किल दौर से गुजर रहे सचिन के डुप्लीकेट बलबीर, पूरे परिवार को हुआ कोरोना और नौकरी भी गई

वहीं पेट्रोल-डीजल की कीमत में बढ़ोतरी के खिलाफ छत्तीसगढ़ में कांग्रेसी आज प्रदर्शन करेंगे। तेल के बढ़ते दाम को लेकर कांग्रेस ने केंद्र पर आम जनता और किसानों की उपेक्षा का आरोप लगाया है। बता दें कि पेट्रोल-डीजल के दाम लॉकडाउन के बाद से करीब 10 रुपए प्रति लीटर बढ़ा है।

ये भी पढ़ें- राजधानी में चल रही थी जुए की फड़, कोतवाली पुलिस ने रंगे हाथ 6 लोगों को दबोचा..

वहीं भोपाल में पेट्रोल- डीजल की बढ़ी कीमत के खिलाफ प्रदर्शन करना दिग्विजय सिंह को महंगा पड़ गया है। मध्यप्रदेश के पूर्व CM दिग्विजय सिंह पर प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर केस दर्ज किया गया। मध्यप्रदेश में अब इसे लेकर सियासत भी तेज हो गई है।

 
Flowers