पिकअप-बोलेरो में भिड़ंत, 18 से ज्यादा लोग घायल, 10 की हालत गंभीर | Pickup-Bolero clash, over 18 injured, 10 cases serious

पिकअप-बोलेरो में भिड़ंत, 18 से ज्यादा लोग घायल, 10 की हालत गंभीर

पिकअप-बोलेरो में भिड़ंत, 18 से ज्यादा लोग घायल, 10 की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 20, 2019/5:26 am IST

दमोह। जबलपुर हाइवे पर शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। मजदूरों से भरी पिकअप और बोलेरो की भिड़ंत 18 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इनमें 10 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है जिन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पढ़ें- शिक्षकों में तबादला आदेश से हड़कंप, 13 जुलाई से जारी निर्देश की जानकारी शुक्रवार को मिली

दुर्घटना दमोह मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर दमोह-जबलपुर हाईवे पर सिंगरामपुर और जवेरा के बीच का है। जबलपुर की तरफ से मजदूरों से भरी पिकअप वाहन बोलेरो से भिड़ गई।घटना इतनी भीषण थी कि पिकअप सड़क किनारे पलट गई और जबकि बोलेरो के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की सूचना डायल हंड्रेड के माध्यम से जबेरा पुलिस को दी गई।

पढ़ें- सीएम के सारे कार्यक्रम निरस्त, यूपी के सोनभद्र जाएंगे सीएम, प्रियंक…

तत्काल जबेरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को पिकअप से निकाला और जबेरा सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां पर करीब 10 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। उनमें से करीब 4 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिन्हें दमोह से जबलपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं बोलेरो चालक घटनास्थल से फरार हो गया पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पढ़ें- 129 शिक्षाकर्मियों की नियुक्ति निरस्त, नौकरी पाने के लिए जमा किए थे…

नियुक्ति रद्द करने के आदेश से शिक्षाकर्मियों में हड़कंप

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/daFh6tfbGSo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers