PL पुनिया ने बदला बयान, कहा- सचिन नहीं सिंधिया है बीजेपी में, भूल हो गई... अभी भी कांग्रेस का हिस्सा है पायलट... | PL Punia changed statement, said- Sachin is not Scindia in BJP, a mistake has been made

PL पुनिया ने बदला बयान, कहा- सचिन नहीं सिंधिया है बीजेपी में, भूल हो गई… अभी भी कांग्रेस का हिस्सा है पायलट…

PL पुनिया ने बदला बयान, कहा- सचिन नहीं सिंधिया है बीजेपी में, भूल हो गई... अभी भी कांग्रेस का हिस्सा है पायलट...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : July 13, 2020/6:27 am IST

नई दिल्ली। राजस्थान में जारी सियासी संकट को लेकर पल-पल में बड़ी खबरें सामने आ रही है। सचिन पायलट के सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंकने को लेकर कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने बड़ा बयान दिया है।

Read More News: राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर गहराया संकट, बैठक से पहले विधायकों को व्हिप जारी

AICC छत्तीसगढ़ के प्रभारी महासचिव पीएल पुनिया ने समाचार न्यूज एजेंसी एएनआई से चर्चा के दौरान सचिन पायलट के बीजेपी में होने की बात कही थी। वहीं कुछ देर में ही उन्होंने इस बयान को अपनी भूल बताया।

Read More News: पायलट से सियासी सहानभूति, मध्यप्रदेश की राह पर राजस्थान की 

ट्वीट कर पीएल पुनिया ने कहा- एएनआई ने मुझसे ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर प्रतिक्रिया पूछी थी जिसके जवाब में मेरे मुंह से सचिन पायलट का नाम निकल गया। ये सहज मानवीय भूल और जबान फिसलने की मामला है। सचिन पायलट ख़ुद ही कह चुके हैं कि वे बीजेपी में नहीं जा रहे। वे अब भी कांग्रेस का हिस्सा हैं।

Read More News: प्रदेश की राजधानी सहित तीन शहरों में मिले 287 कोरोना मरीज, 24 घंटों में 14 की मौत

बता दें कि एएनआई ने बातचीत का वीडियो भी जारी किया था जिसमें पीएल पुनिया ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि सचिन पायलट अब भारतीय जनता पार्टी में हैं। सभी जानते हैं कि कांग्रेस पार्टी के प्रति भाजपा का रवैया। हमें भाजपा से प्रमाणपत्र की आवश्यकता नहीं है। कांग्रेस पार्टी में, सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का सम्मान किया जाता है।

Read More News: सीएम ने जनसंपर्क सहित महत्वपूर्ण विभाग रखे अपने पास, देखिए सिंधिया समर्थक मंत्रियों 

इस बयान के तुरंत बाद पीएल पुनिया ने वीडियो जारी कर कहा कि सिंधिया का नाम लेते हुए गलती से सचिन पायलट का नाम निकल गया। मेरी प्रतिक्रिया सिंधिया को लेकर थी। सचिन पायलट का नाम गलती से निकल गया।

Read More News: श्रावण का दूसरा सोमवार, तड़के ढाई बजे खुले बाबा महाकाल के पट, आज नगर भ्रमण पर निकलेगी बाबा की 

 
Flowers