पीएम मोदी सीधी- जबलपुर में करेंगे चुनावी सभाओं को संबोधित, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम | PM Modi addressing election meetings in Sidhi- Jabalpur, Security arrangements were made

पीएम मोदी सीधी- जबलपुर में करेंगे चुनावी सभाओं को संबोधित, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

पीएम मोदी सीधी- जबलपुर में करेंगे चुनावी सभाओं को संबोधित, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 26, 2019/2:07 am IST

जबलपुर । वाराणसी के बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री सीधी और जबलपुर के दौरे पर रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 1 बजे सीधी पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीधी से जबलपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। लोकसभा चुनाव में हाईप्रोफाइल बनी जबलपुर लोकसभा सीट में कांग्रेस ने एड़ी चोटी का ज़ोर लगाते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई स्टार प्रचारकों की सभा की है।लेकिन बीजेपी की तरफ से अब तक यहां किसी भी स्टार प्रचारक की सभा आयोजित नहीं की गई है। इस बीच बीजेपी अपने सबसे बड़े स्टार प्रचारक की सभा आज जबलपुर में आयोजित करने जा रही है।

ये भी पढ़ें- बढ़ सकती है भाजपा की मुसीबत, अब IAS एसोसिएशन ने शिवराज के खिलाफ चुनाव आयोग से की

आयोजन स्थल के लिए शहर में सेना के गैरिसन ग्राउंड को चुना गया है। जहां पीएम मोदी शाम करीब 4 बजे एक विशाल आमसभा को संबोधित करेंगेऔर जबलपुर के मतदाताओं से बीजेपी प्रत्याशी राकेश सिंह को जिताने की अपील करेंगे। बीजेपी का मानना है कि जबलपुर में पीएम मोदी की सभा के बाद जबलपुर सीट पर बीजेपी की जीत सुनिश्चित हो जाएगी। इधर पुलिस प्रशासन ने भी जबलपुर के गैरिसन मैदान में पीएम मोदी की सभा के लिए सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की है।

 
Flowers