कूचबिहार में ममता पर बरसे पीएम मोदी, 'दीदी आजकल डरी हुई हैं' | PM Modi over Mamata in Coochbihar, 'Didi is scared nowadays'

कूचबिहार में ममता पर बरसे पीएम मोदी, ‘दीदी आजकल डरी हुई हैं’

कूचबिहार में ममता पर बरसे पीएम मोदी, 'दीदी आजकल डरी हुई हैं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 7, 2019/7:05 am IST

पश्चिम बंगाल। लोकसभा चुनाव के देखते हुए सभी नेता ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बात पहुंचाने में जुटे हैं। पीएम मोदी आज देश के तीन अलग राज्यों में रैलियां करेंगे। इसी क्रम में उनकी पहली रैली पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में जारी है, जहां पीएम बंगाल की जनता को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की टीएमसी सरकार जमकर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें:विश्व स्वास्थ्य दिवस, अपनी सेहत के प्रति बनें जागरुक, इन बातों का रखें विशेष ध्यान..

बता दें कि पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में चुनावी रैली में पीएम मोदी ने सूबे की मुखिया ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता बनर्जी केंद्र की योजनाओं पर हर बार ब्रेक लगाने की कोशिश करती हैं। इसके साथ पीएम ने कहा कि ममता बनर्जी की बौखलाहट बता रही है कि वह आजकल डरी हुई हैं।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस ने ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों का किया ऐलान.. देखिए सूची

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ‘दीदी का असली चेहरा दुनिया के सामने लाना जरूरी है। साथ ही दीदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, पश्चिम बंगाल की संस्कृति को, यहां के गौरव को, यहां के नागरिकों के जीवन को तबाह करने पर तुली हुई हैं। वहीं जनसभा को संबोधित करते पीएम ने कहा कि ‘दीदी अब ऐसे लोगों का साथ दे रही हैं जो भारत में दो प्रधानमंत्री चाहते हैं।