पीएम नरेंद्र मोदी करीब 25 लाख चौकीदारों को करेंगे संबोधित, चौकीदारों से करेंगे 'मन की बात' | PM Narendra Modi will address nearly 25 lakh Chowkidars,Will talk to the chowkidars 'mind'

पीएम नरेंद्र मोदी करीब 25 लाख चौकीदारों को करेंगे संबोधित, चौकीदारों से करेंगे ‘मन की बात’

पीएम नरेंद्र मोदी करीब 25 लाख चौकीदारों को करेंगे संबोधित, चौकीदारों से करेंगे 'मन की बात'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 20, 2019/2:09 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होली के शुभ अवसर पर आज शाम देश भर में करीब 25 लाख चौकीदारों को संबोधित करेंगे और उनके साथ होली के रंग साझा करेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शाम साढ़े चार बजे चौकीदारों से मन की बात करेंगे।

ये भी पढ़ें: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचे युवा, छात्रों को मतदान के लिए दिलाई गई शपथ

भाजपा के मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख अनिल बलूनी के मुताबिक ये ‘मैं भी चौकीदार अभियान’ के अंतर्गत उठाये गए पहल की श्रृंखला का एक हिस्सा है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 31 मार्च को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये देश के करीब 500 लोकेशन पर उन “चौकीदारों” से बात करेंगे जो “मैं भी चौकीदार” अभियान से जुड़े हैं।

ये भी पढ़ें: कलेक्टर ने ली अधिकारियों की बैठक, निष्पक्ष मतदान कराने के लिए दिए आवश्यक

गौरतलब है कि रविवार को पीएम मोदी समेत देश के और कई बड़े नेताओं ने ‘मैं भी चौकीदार हूं’ को अपने ट्विटर हैंडल पर जोड़ा और तब से यह देशभर में एक नया ट्रेड बन गया है। पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, पूर्व सीएम शिवराज सिंह, पूर्व सीएम रमन सिंह समेत महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और कर्नाटक भाजपा प्रमुख बीएस येदियुरप्पा भी इस अभियान में शामिल होकर अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ा लिया।