मंत्रियों के लिए 'मोदी मंत्र', स्वागत-सत्कार से बचें, काम में जुटें.. देखिए | PM's decree for ministers

मंत्रियों के लिए ‘मोदी मंत्र’, स्वागत-सत्कार से बचें, काम में जुटें.. देखिए

मंत्रियों के लिए 'मोदी मंत्र', स्वागत-सत्कार से बचें, काम में जुटें.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 6, 2019/7:55 am IST

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद दोबारा प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी फुल एक्शन मोड पर है। काम में कोताही बरतने वाले मंत्रियों पर अभी से लगाम लगाने की कवायद कर दी है। अपने घोषणा पत्र की बातों को जमीनी स्तर पर उतारने के लिए पीएम ने अपने मंत्रियों को नसीहत दी है कि वे अपने काम में जुट जाएं। स्वागत, सत्कार से बचें। इसके साथ ही उन्होंने बाहर चल रहे मंत्रियों को तत्काल लौटकर अपने क्षेत्रों में दौरा कर काम में जुटने का आदेश दिया है।

पढ़ें- सीएम के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था युवक, मोबाइल झटकर फेंका.. देखिए वी..

खबर के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सभी मंत्रियों और उनसे संबंधित मंत्रालयों को पांच साल का टारगेट दे दिया है। इसके प्रथम चरण में सभी मंत्रियों को अपने 100 दिन की परफॉर्मेंस दिखानी होगी।

पढ़ें- विकास और रोजगार बढ़ाने नरेंद्र मोदी ने गठित की दो नई कैबिनेट कमेटी,…

बता दें बीजेपी की जीत के बाद कई मंत्री और नेता थकान मिटाने अपने क्षेत्र से बाहर चल रहे हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने नेताओं को ताकीद कर अपना पैगाम उन तक पहुंचाया है। बाहर चल रहे मंत्रियों को प्रधानमंत्री कार्यालय से फोन चला गया और उन्हें आनन-फानन में दिल्ली वापस लौटना पड़ा। दरअसल पीएम मोदी अपने हर एक मंत्री के साथ एक-एक करके बैठक करने वाले थे। लिहाजा, सभी को दिल्ली में रहने के लिए कहा गया था। पीएम ने सभी मंत्रियों के साथ एक-एक करके बैठक की और उनके मंत्रालय से संबंधित उद्देश्यों को विस्तार से समझाया।

कम्प्यूटर बाबा को चाहिए अब हेलीकॉप्टर.. देखें

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/pryBwSv34nc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers