वेब सीरीज के नाम पर बनाता था पोर्न मूवी, फिर मोटी रकम लेकर बेच देता था एडल्ट साइट को, चढ़ा पुलिस के हत्थे | Police arrested a person who make porn movie in the name of web Series

वेब सीरीज के नाम पर बनाता था पोर्न मूवी, फिर मोटी रकम लेकर बेच देता था एडल्ट साइट को, चढ़ा पुलिस के हत्थे

वेब सीरीज के नाम पर बनाता था पोर्न मूवी, फिर मोटी रकम लेकर बेच देता था एडल्ट साइट को, चढ़ा पुलिस के हत्थे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : August 10, 2020/10:22 am IST

इंदौर: वेब सीरिज में काम दिलाने के नाम पर युवतियों की पोर्न वीडियो बनाने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि आरोपी तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर एडल्ट फिल्म बनाकर पोर्न साइट्स पर बेचने का काम करता था। इस घिनौने काम को अंजाम देने वाले गैंग के मुख्य आरोपी बृजेन्द्र सिंह गुर्जर को पुलिस ने सोमवार को धर दबोचा है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने पहले ही दो आरोपी मिलिंद और उसके साथी अंकित चावड़ा को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: अयोध्या में राम मंदिर से 15 किमी दूर तक गूंजेगी इस घंटे की आवाज, ‘इकबाल’ ने झोंका पूरा हुनर

मिली जानकारी के अनुसार बृजेन्द्र सिंह गुर्जर ने साल 2014 से घिनौना काम शुरू किया था। काम शुरू करने के साथ ही बृजेन्द्र और उनके साथियों ने फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाने की चाह रखने वाली युचतियों से संपर्क साधना शुरू कर दिया। बृजेन्द्र सभी युवतियों को वेब सीरिज में काम दिलाने की बात कहता था, लेकिन इस काम के ब​हाने वह पोर्न मूवी बनाता और 3 लोगों के माध्यम मिलकर मुंबई में पोर्न साइट्स को बेचता था।

Read More: सपना चौधरी ने इस बार मंच पर नहीं सोशल मीडिया पर लगाई आग, ऋतिक रोशन के इस डांस मूव्स के जरिए जीता फैंस का दिल

रसूखदारों के यहां फार्महाउस में होती थी शूटिंग
पीड़ित मॉडल युवती ने शहर के फोटोग्राफर और मॉडल कोआर्डिनेटर के नाम बताए हैं जो इनसे इस तरह काम कराने के लिए कांटेक्ट करते थे साइबर पुलिस मामले में सबूत जुटा रही है वही जिन रसूखदारों के यहां फार्महाउस में शूटिंग होती थी आरोपी उनके साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए युवतियों पर दबाव बनाते थे, और जल्दी उन्हें वेब सीरीज में लॉन्च करने का भरोसा दिलाते थे।

Read More: अब मायावती ने की घोषणा, सत्ता में आने पर लगाएंगे परशुराम की भव्य प्रतिमा, सपा बोली हमसे ऊंची मूर्ति लगवाएं

 
Flowers