रेप के आरोपी के चार नाम, पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे, महिलाओं को कर्ज देकर लेता था ब्लैंक चेक, कई बड़े नेताओं के फर्जी लेटर पैड बरामद | Police made shocking revelations against the accused of rape Blank check used to give loans to women Fake letter pads of several big leaders recovered

रेप के आरोपी के चार नाम, पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे, महिलाओं को कर्ज देकर लेता था ब्लैंक चेक, कई बड़े नेताओं के फर्जी लेटर पैड बरामद

रेप के आरोपी के चार नाम, पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे, महिलाओं को कर्ज देकर लेता था ब्लैंक चेक, कई बड़े नेताओं के फर्जी लेटर पैड बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 14, 2020/5:24 am IST

सतना। नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप और अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार सतना के आरोपी सिकंदर के मामले में पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस की दी गई जानकारी के मुताबिक  आरोपी के 4 नाम सामने आए हैं, आरोपी के अतीक, समीर, सिकंदर, और गिनी खान के नामों का पुलिस ने खुलासा किया है।

देर रात पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी के पास से भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय, सतना सांसद गणेश सिंह, विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा, पूर्व विधायक शंकर लाल तिवारी और सीधी सांसद रीती पाठक के फर्जी लेटर पैड मिले हैं।

ये भी पढ़ें- रघुवंश प्रसाद सिंह: गंवई आक्रामकता और विद्वता के सम्मिश्रण वाले नेत…

आरोपी के पास से 50 लाख रुपए से ज्यादा के ब्लैंक चेक भी मिले हैं। जिसमें महिलाओं के दस्तखत भी हैं। आरोपी के विरुद्ध थेन में 8 अलग- अलग मुकदमे पुलिस ने दर्ज किए हैं, पुलिस आज आरोपी सिंकदर को कोर्ट में पेश करेगी, जहां से रिमांड लेकर आरोपी से और भी पूछताछ करेगी।

नाबालिग लड़की को नशीली दवा पिलाकर उसके साथ फॉर्म हाउस में रेप करने के बाद उसका अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किए गए कांग्रेस नेता समीर और सिकंदर पर चार और मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

ये भी पढ़ें- अगर राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनते हैं तो हम NEET परीक्षा रद्द कर दे…

देर रात पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि आरोपी सिकंदर थाईलैंड और मलेशिया की यात्रा कर चुका है। उसके कब्जे से लाखों रुपए के ब्लैंक चेक मिले हैं। दो मामले सिटी कोतवाली में आज दर्ज किए गए हैं और बाकी मुकदमे कोलगवा थाने में दर्ज किए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी ने फॉर्म हाउस में बिना परमिशन के निर्माण किया है। जिसके बारे में नगर निगम के कमिश्नर को कार्रवाई के लिए लिखा गया है। उन्होंने बताया कि उसकी कॉल डिटेल भी निकाली गई है जिसमें कई मामले सामने आए हैं जिसकी जांच की जा रही है। 6 बालिग लड़कियों से संबंध की जानकारी मिली है। उनकी काउंसलिंग की जाएगी।

ये भी पढ़ें- सियासी सरगर्मी के बीच मार्केट में आई ‘कंगना रनौत वाली साड़ी’, कीमत …

आरोपी ब्याज में ज्यादातर पैसा महिलाओं को देता था। आरोपी द्वारा 2 अलग-अलग नाम से पैन कार्ड का उपयोग एवं राजनेताओं के फर्जी लेटर हेड का उपयोग कूट रचित तरीके से उपयोग कर फर्जी दस्तावेज तैयार करना पाया गया है। यही नहीं रेल्वे में रिजर्वेशन हेतु कई नेताओं के नाम से लेटर हेड का उपयोग कर के कूटरचित तरीके से रिजर्वेशन का काम किया जा रहा था, ब्लैंक चैक लेकर ब्याज में पैसे देकर लोगों को ब्लैकमेल भी करता था, जिनमें से ज्यादातर महिलाएं हैं, इस तरीके से आरोपी ने करोड़ों में अवैध कमाई की है। पुलिस आज आरोपी समीर खान को कोर्ट में पेश करके रिमांड बढ़ाने की मांग करेगी। पुलिस का दावा है कि मामले में कई और खुलासे हो सकते हैं।

 
Flowers