सिपाही लाकर देता था नशे की गोलियां, रातें रंगीन बनाने पति को धोखा देकर पत्नी ने लांघी सारी हदें | policeman used to bring intoxicating pills By cheating the husband to make the nights colorful, the wife crossed all limits

सिपाही लाकर देता था नशे की गोलियां, रातें रंगीन बनाने पति को धोखा देकर पत्नी ने लांघी सारी हदें

सिपाही लाकर देता था नशे की गोलियां, रातें रंगीन बनाने पति को धोखा देकर पत्नी ने लांघी सारी हदें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : May 15, 2021/12:51 pm IST

बरेली। उत्तरप्रदेश के बरेली में बेवफा पत्नी और सिपाही के प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। मामले में सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि बेवफा पत्नी अपनी जिस्मानी जरुरतों को पूरा करने के लिए पति की जान ही दांव पर लगा देती थी। दरअसल बरेली के केंट थाने में पदस्थ सिपाही अंकुर की ड्यूटी जिस इलाके में थी,वहां उसके एक महिला के साथ प्रेम संबंध स्थापित हो गए। इस के बाद सिपाही ने प्रेमिका के पति से दोस्ती गांठ ली । सिपाही ने प्रेमिका के घर आनाजाना शुरु किया । सिपाही ने प्रेमिका के पति के साथ गहरी दोस्ती कर ली। इस दौरान उसका व्यपारी की पत्नी के साथ उसकी मोबाइल बातें और र अश्लील चैटिंग चलती रही।

ये भी पढ़ें- दुर्ग जिले में भी बढ़ाया जाएगा लॉकडाउन, लेकिन मिल सकती है अतिरिक्त

प्रेम-प्रसंग गहराने पर दोनों ने रातें रंगीन करने का प्लान बनाया। इस काम में सिपाही ने पूरी मदद की, सिपाही प्रेमिका को नशीली गोलियां लाकर देता था। इसके बाद प्रेमिका अपने पति को दूध में नशीली गोलियां मिलाकर उसे सुला देती थी। पति के सोते ही सिपाही प्रेमिका के घर आ जाता, फिर पूरी रात अपनी प्रेमिका के साथ ही बिताता । एक दिन पेट खराब होने की वजह से व्यापारी ने दूध नहीं पिया। पति के दूध न पीने से अनजान महिला ने अपने प्रेमी सिपाही को घर बुलाया और हर रात की तरह उसके साथ हम बिस्तर हो गई। रात में पति की नींद टूटी और उसने पत्नी को सिपाही की बाहों में देखा तो आवाक रह गया। पति ने दोनों का वीडियो भी बना लिया । रात में ही पति ने पुलिस को कॉल करके बुला लिया । सिपाही ने प्रेमिका के पति को जान से मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें: सभी दुकानें, फल-सब्जी, अंडा, मछली, मांस और पोल्ट्री, दूध शाम 5 बजे

पीड़ित पति शिकायत पर केंट थाने में पदस्थ सिपाही पर उसी के थाने में शिकायत दर्ज की गई है। आरोपी सिपाही को लाइन अटैच किया गया है।

जानकारी के मुताबिक केंट थाने के तीन सिपाहियों ने मिलकर पीड़ित व्यापारी के घर के नजदीक किराए पर कमरा लिया था, जब सिपाही अंकुर सर्राफ के घर जाता था तो अन्य सिपाही इसकी निगरानी करते थे। तीीनों सिपाहियों को अवैध संबंध की की जानकारी थी, लेकिन उन्होंने इसकी सूचना जिम्मेदारों को नहीं दी। मामले का खुलासा होने के बादअन्य सिपाहियों के खिलाफ भी जांच शुरू कर दी गई है।
ये भी पढ़ें: दिल्ली मंत्रिमंडल ने लॉकडाउन से प्रभावित ऑटो-टैक्सी चालकों को वित्त.