दरोगा को पुलिस चौकी में सता रहा डर, आलाधिकारियों से की शिकायत | Policeman was afraid of persecuting in police station Complaint with top officials

दरोगा को पुलिस चौकी में सता रहा डर, आलाधिकारियों से की शिकायत

दरोगा को पुलिस चौकी में सता रहा डर, आलाधिकारियों से की शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : October 3, 2019/1:24 am IST

सूरजपुर। आम जनता तो छोड़िए अब पुलिस भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती। सूरजपुर के उमेश्वरपुर पुलिस चौकी के दरोगा निर्मल वर्मा, जो खुद को थाने में सुरक्षित नहीं मानते, निर्मल वर्मा को अपनी ही पुलिस चौकी में डर लगता है।

ये भी पढ़ें- उफनती नदी में डूबने से बचे पूर्व केंद्रीय मंत्री, बाढ़ का निरीक्षण करने साथ में गए समर्थकों ने बचाई जान

दरोगा निर्मल वर्मा का आरोप हैं की जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जगते, उनका एक साथी क्षितिज और एक दिव्यांग शिक्षक खामी सिंह मंगलवार की देर रात उनके पुलिस चौकी में पहुंचे और उनके बीच किसी पुराने मामले को लेकर चर्चा हो रही थी, तभी अचानक दिव्यांग शिक्षक खामी सिंह ने दरोगा निर्मल वर्मा से मारपीट शुरू कर दी और उन्हें वर्दी उतरवाने की धमकी दी। जिसके बाद चौकी प्रभारी ने इसकी जानकारी अपने आला अधिकारियों को दी।

ये भी पढ़ें- नो एंट्री में ट्रक घुसने का मामला, एसपी ने 4 थाना प्रभारियों से मांगा जवाब,

मामला पुलिस अधिकारी से जुड़ा हुआ था इसलिए पुलिस विभाग तुरंत हरकत में आया और विकलांग शिक्षक खामी सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई । वहीं इस पूरे मामले में कांग्रेस के नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जगते मारपीट की घटना से इंकार कर रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2DJ0IqaRefg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>