ट्रक की टक्कर से बारात पर गिरी हाइटेंशन लाइन, दो बच्चों की मौत 3 घायल | Power line on the procession from the collision of the truck Two children died, 3 injured

ट्रक की टक्कर से बारात पर गिरी हाइटेंशन लाइन, दो बच्चों की मौत 3 घायल

ट्रक की टक्कर से बारात पर गिरी हाइटेंशन लाइन, दो बच्चों की मौत 3 घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : March 9, 2019/9:20 am IST

मुरैना । जिले में सुमावली के स्टेशन रोड पर एक दुर्घटना में दो बच्चों की मौत हो गई है। दरअसल सड़क पर बारात जा रही थी,इसी दौरान एक ट्रक ने बिजली के पोल में टक्कर मार दी,टक्कर लगने के बाद पोल तारों समेत जमीन पर आ गया जिसकी चपेट में बारात आ गई। बारात के साथ चल रहे 15 साल के निषांत जैन और 3 साल की आयूषी जैन करंट की चपेट में आकर गंभीर रुप से घायल हो गए, जिनकी ग्वालियर ले जाते समय मौत हो गई। घटना में 3 अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें- बालक छात्रावास में लगी आग, कोई जनहानि नहीं, बड़ा हादसा टला

गांव में घटना के बाद से तनाव के हालात बने हुए है। गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर परिजनों के लिए आर्थिक मदद और नौकरी की मांग की है। हंगामे के बीच कांग्रेस विधायक ऐदल सिंह भी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को 50 की आर्थिक मदद के साथ 6 महीने के राशन देने की व्यवस्था की है। हालांकि नाराज लोग इससे संतुष्ट नहीं हैं और पीड़ित परिवार के लिए नौकरी की मांग पर अड़े हुए हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 
Flowers