प्रियंका गांधी और सचिन पायलट उपचुनाव में करेंगे कांग्रेस का प्रचार, बीजेपी के मंत्री ने कहा सचिन पहले से ही दुखी | Priyanka Gandhi and Sachin Pilot will campaign for Congress in the by-election, BJP minister said Sachin is already sad

प्रियंका गांधी और सचिन पायलट उपचुनाव में करेंगे कांग्रेस का प्रचार, बीजेपी के मंत्री ने कहा सचिन पहले से ही दुखी

प्रियंका गांधी और सचिन पायलट उपचुनाव में करेंगे कांग्रेस का प्रचार, बीजेपी के मंत्री ने कहा सचिन पहले से ही दुखी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 23, 2020/6:15 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस पूरी ताकत झोंकने जा रही है, कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को MP में चुनाव प्रचार के लिए उतारने जा रही है, जानकारी के अनुसार दतिया में पीताम्बरा माई के दर्शन करके प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार शुरू करेंगी। वहीं सचिन पायलट भी चम्बल की सीटों पर प्रचार करेंगे।

ये भी पढ़ें:मेडिकल बुलेटिन: प्रदेश में आज 2544 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 28 संक्रमितों की मौत

इस मामले पर कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे पीसी शर्मा ने दावा किया है कि युवाओं, महिलाओं और गुर्जर वोट बैंक पर है,प्रियंका और सचिन पायलट का सीधा प्रभाव पड़ेगा और कांग्रेस इस क्षेत्र की सीटों में जीत हासिल करेगी।

ये भी पढ़ें: भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारियों का तबादला, देखिए सूची

इस मामले में कृषि राज्य मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने कहा है कि सचिन पायलट पहले से ही घायल पड़े हैं, आत्मा से बहुत दुखी है, दुखी मन से कोई आ भी जाए तो क्या होता है, विधानसभा में 26 लाख किसानों के कर्ज माफी के सरकार के जवाब पर कहा कि यह किसान बताएगा उनका कितना कर्जा माफ हुआ है।

ये भी पढ़ें: जस्टिस संजय यादव होंगे मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के नए चीफ जस्टिस, चीफ जस…

 
Flowers