जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बीजेपी पर पलटवार, कहा- फ्लोर टेस्ट के समय भाग जाती है भाजपा | Public Relations Minister PC Sharma's turnaround on BJP, Said- the BJP runs away at the time of the flor test

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बीजेपी पर पलटवार, कहा- फ्लोर टेस्ट के समय भाग जाती है भाजपा

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बीजेपी पर पलटवार, कहा- फ्लोर टेस्ट के समय भाग जाती है भाजपा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : May 21, 2019/6:04 am IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव में एग्जिट पोल में एनडीए की सत्ता वापसी की खबरों से सियासत गर्माई हुई है। मध्यप्रदेश में जहां बीजेपी और कांग्रेस के बीच जीत कर आए विधायकों में अंतर कम है वहां लगातार सरकार के बहुमत को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के राज्यपाल को विधानसभा सत्र बुलाए जाने और फ्लोर टेस्ट की मांग को लेकर जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पलटवार किया है।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने पुलवामा हमले को बता…

फ्लोर टेस्ट के सवाल पर जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि जब-जब बहुमत साबित करने की बात आई तो बीजेपी वाले भाग जाते हैं। इस बार फ्लोर टेस्ट के समय ये लोग सामने रहें। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि बीजेपी के कुछ विधायक हमारे सम्पर्क में हैं। वहीं एग्जिट पोल को नकारते हुए साफ किया कि NDA की सरकार नहीं बनेगी ।

ये भी पढ़ें- कई विभागों के कामों की समीक्षा करेंगे सीएम भूपेश बघेल, जनता से किए …

साध्वी प्रज्ञा सिंह के विवादित बयानों को लेकर प्रायश्चित किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि मैं ढोंग पर कुछ नहीं कहूंगा । बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में हलचल है। बीजेपी – कांग्रेस दोनों दल एक – दूसरे पर दवाब बना रहे हैं। दोनों ही दल एक- दूसरे के विधायकों को संपर्क में होने की बात कह रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/L63HbOCu8uw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers