स्वास्थ्य मंत्री का अजीबो गरीब बयान, कहा- वजन घटाने के लिए लोग भूखे सोते हैं... | Punjab health minister says People go to sleep hungry to lose weigh

स्वास्थ्य मंत्री का अजीबो गरीब बयान, कहा- वजन घटाने के लिए लोग भूखे सोते हैं…

स्वास्थ्य मंत्री का अजीबो गरीब बयान, कहा- वजन घटाने के लिए लोग भूखे सोते हैं...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : January 3, 2020/11:29 am IST

नई दिल्ली। नीति आयोग के सस्‍टेनेबल डेवलपमेंट गोल इंडेक्‍स की रिपोर्ट आने के बाद पंजाब के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने अजीबो गरीब बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि वजन घटाने के लिए लोग भूखे सोते हैं। इनकी वजह से ही इस बार पंजाब पिछले साल के मुकाबले में दो स्‍थान नीचे खिसका है।

Read More News:सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- वन विभाग के अधिकारी नहीं हैं जंग…

बता दें कि 36 राज्‍यों और केंद्रशासित प्रदेशों के इंडेक्‍स 2019 में पंजाब 12वें पायदान पर खिसक गया है। इससेे पिछले साल के मुकाबले दो स्‍थान नीचे चला है।

Read More News:CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर सियासी दांव, नेताजी ने किया प्र…

स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बलबीर सिद्धू ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि पंजाब में कोई भी व्‍यक्ति भूखा सोता है। राज्‍य में अगर कोई बिना खाना खाए सोता होगा तो वही जो अपना वजन कम करना चाहता है। पंजाब में लोगों की खुराक बहुत अच्‍छी होती है. सवाल ही पैदा नहीं होता कि यहां कोई बिना खाना खाए सोए।’

Read More News:छत्तीसगढ़ पुलिस के 3 अधिकारी होंगे सम्मानित, डीजीपी ने दी बधाई

इसके अलावा नीति आयोग के ‘राज्‍य में जीवन’ के सूचकांक में पंजाब 59वें पायदान और शांति, न्‍याय व सशक्‍त संस्‍थान के मामले में 83वें स्‍थान पर पहुंच गया है।

Read More News: मेडिकल कॉलेज के 300 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, 9 जनवरी से नहीं देंगे…