प्रदेश की खराब सड़कों के लिए पीडब्ल्यूडी मंत्री ने केंद्र पर फोड़ा ठीकरा, सिंधिया और दिग्गी राजा के लिए कही ये बात | PWD minister blamed Center for poor roads of the state, said this for Scindia and Diggi Raja

प्रदेश की खराब सड़कों के लिए पीडब्ल्यूडी मंत्री ने केंद्र पर फोड़ा ठीकरा, सिंधिया और दिग्गी राजा के लिए कही ये बात

प्रदेश की खराब सड़कों के लिए पीडब्ल्यूडी मंत्री ने केंद्र पर फोड़ा ठीकरा, सिंधिया और दिग्गी राजा के लिए कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 11, 2019/7:14 am IST

भोपाल। पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने प्रदेश की सड़कों की खराब हालत का ठीकरा केंद्र सरकार पर फोड़ा है। उन्होने कहा है कि प्रदेश से गुजर रहे सभी नेशनल हाइवे की हालत खस्ताहाल है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद भी सुनवाई नहीं हुई है। उल्टा सेंट्रल रोड फंड का पैसा काट दिया गया है, सड़कों के लिए मांगी गई 1181 करोड़ भी नहीं दिए हैं।

यह भी पढ़ें — जंगलों से भटककर घर के आंगन में घुसा कोटरी, वन विभाग की टीम ने पकड़कर जंगल में छोड़ा

इसके साथ ही मंत्री वर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार 52 ROB बनाएगी, 17 बड़े ब्रिज बनाए जाएंगे, 550 नई सड़कें मंजूर की हैं। वहीं उन्होने कहा कि मप्र की सड़कें 30 नवम्बर तक दुरुस्त कर ली जाएंगी। जाहिर है पीडब्ल्यूडी मंत्री ने प्रदेश की सड़कों के लिए केंद्र सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया है।

यह भी पढ़ें — भाजपा की दो टूक, किसी भी हद तक जाएंगे लेकिन शहर की आत्मा को तोड़ने नहीं देंगे

पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आगे ज्योतिरादित्य सिंधिया के किसान कर्जामाफी के बयान पर बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जिस तरह से सज्जन वर्मा के हैं वैसे ही सिंधियाजी के हैं। सिंधिया जी जब सोनिया जी से बात करते हैं, तो कमलनाथ जी से क्यों नहीं कर सकते हैं।
इसके अलावा गायों को लेकर दिग्विजयसिंह के ट्वीट पर बोले कि जो लोग पद पर रहे हैं उन्हें अपना एनालिसिस करना चाहिए।

यह भी पढ़ें —7th Pay Commission, सीएम बघेल का ऐलान, दिवाली में कर्मचारियों को मि…

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/KKQ1Ad5JGJs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers