आगामी आदेश तक बंद रहेंगे राजधानी की शराब दुकानों के अहाते, जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश | Quad room will close from today night due to coronavirus

आगामी आदेश तक बंद रहेंगे राजधानी की शराब दुकानों के अहाते, जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश

आगामी आदेश तक बंद रहेंगे राजधानी की शराब दुकानों के अहाते, जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 20, 2020/1:17 pm IST

भोपाल: कोरोनावायरस को लेकर पूरे भारत में हड़कंप मचा हुआ है। कोरोना वायरस से अब तक दुनिया में 10,408 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही 253,960 लोग अभी भी प्रभावित हैं। बात भारत की करें तो यहां अब तक कोरोना वायरस प्रभावित 223 लोग पाए गए हैं, जिनमें से 5 की मौत हो चुकी और 195 लोगों का उपचार अभी भी जारी है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है, भोपाल कलेक्टर ने शहर के सभी आहतों को बंद करने का आदेश जारी किया है।

Read More: Coronavirus: कनिका कपूर के साथ पार्टी में शामिल हुईं थी पूर्व सीएम, स्वास्थ्य मंत्री, सांसद, सहित ये हस्तियां

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल कलेक्टर तरुण कुमार ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि आज रात से शहर के सभी शराब दुकानों में आहते आगामी आदेश तक के लिए बंद किया जाए। बताया जा रहा है कि कलेक्टर ने कोरोना से बचाव को लेकर ऐसा फैसला लिया है।

Read More: कल होगी बीजेपी विधायक दल की बैठक, विधायक दल के नेता पर असमंजस, पहले पर्यवेक्षक की होगी नियुक्ति

इससे पहले नागपुर कलेक्टर ने रविंद्र ठाकरे ने 31 मार्च तक शराब की दुकानें, रेस्तरां और पान की दुकानों को बंद करने का आदेश जारी किया है। बताया जा रहा है कि कलेक्टर रविंद्र ठाकरे ने कोरोना से बचाव के लिए ऐसा फैसला लिया है।

Read More: ‘जनता कर्फ्यू’ को मिला बॉलीवुड का समर्थन, कोरोना को हराने पीएम मोदी के इस आइडिया को सराहा

 
Flowers