धान खरीदी पर केंद्र से रार, किसानों के पत्र लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता करेंगे दिल्ली कूच | Rage from center on paddy purchase Congress workers will travel to Delhi with farmers' letters

धान खरीदी पर केंद्र से रार, किसानों के पत्र लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता करेंगे दिल्ली कूच

धान खरीदी पर केंद्र से रार, किसानों के पत्र लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता करेंगे दिल्ली कूच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : November 19, 2019/3:12 pm IST

रायपुर। धान के समर्थन मूल्य को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के दिल्ली कूच की तैयारियां जोरों पर है। प्रदेश कांग्रेस ने लक्ष्य निर्धारित किया है कि 18 लाख से अधिक किसानों के हस्ताक्षरित पत्र लेकर कांग्रेस पार्टी के नेता कार्यकर्ता हजारों की संख्या में सड़क मार्ग से दिल्ली रवाना होंगे। जहां धान खरीदी को लेकर प्रदेश के किसानों द्वारा लिख गए पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपे जाएंगे।

ये भी पढ़ें- शीतकालीन सत्र से पहले टीएमसी सांसद नुसरत जहां की बिगड़ी तबियत, अपोल…

इस कड़ी में मंगलवार को बड़ी संख्या में प्रदेश के कई जिला, ब्लाक अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी किसानों के पत्र लेकर राजीव भवन पहुंचे। प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन ने बताया की अब तक 12 लाख से ज्यादा किसानों के पत्र राजीव भवन पहुंच चुकें है, पार्टी को उम्मीद है की पत्रों की संख्या 18 लाख तक पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें- मानवता हुई शर्मसार, जब 40 किमी तक ऑटोरिक्शा में लटकता रहा शव, सिस्ट…

गिरीश देवांगन ने कहा की भूपेश सरकार किसानों से 25 सौ रुपए में ही धान खरीदेगी लेकिन तब तक केंद्र से लड़ती रहेगी जब तक केंद्र सरकार राज्य का धान खरीदने के लिए हामी नहीं भरती।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Le0hiZwi9UA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers