वैलेंटाइन डे पर राहुल ने कहा, नफरत करने वाले के सीने में प्यार भर दूं.. हर हाल में जीतेंगे 2019 | Rahul said on Valentine's Day

वैलेंटाइन डे पर राहुल ने कहा, नफरत करने वाले के सीने में प्यार भर दूं.. हर हाल में जीतेंगे 2019

वैलेंटाइन डे पर राहुल ने कहा, नफरत करने वाले के सीने में प्यार भर दूं.. हर हाल में जीतेंगे 2019

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : February 14, 2019/10:23 am IST

अजमेर। राजस्थान में अजमेर में कांग्रेस सेवादल के महाधिवेशन को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘देश में इस वक्त विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ देश में बीजेपी और आरएसएस की विचारधारा है तो दूसरी तरफ कांग्रेस की।’ उन्होंने आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि वे देश में नफरत फैलाते हैं।

पढ़ें-दिल्ली का बॉस कौन, सुप्रीम कोर्ट में दो जजों की पीठ ने दिया खंडित फैसला, मामल…

वैलेंटाइन के मौके पर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्य अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हम प्यार और मोहब्बत से देश को बदलना चाहते हैं। नरेंद्र मोदी लाल किले से कहते हैं कि 70 साल में कुछ नहीं हुआ। मतलब आजादी के बाद से अब तक किसी ने कुछ भी नहीं किया। नरेंद्र मोदी खुद को ऐसा दर्शाते हैं कि उन्होंने ही सबकुछ किया। जब वो ये सब बाते कहते हैं तो सिर्फ कांग्रेस का ही अपमान नहीं करते हैं बल्कि देश के हर व्यक्ति का अपमान कर रहे हैं। जबकि हम (कांग्रेस) किसान और युवाओं की बात करते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने मेरा और मेरे परिवार का अपमान किया लेकिन मैंने उन्हें गले लगाया. मेरे प्यार ने मोदी की नफरत को दबा दिया।

पढ़ें-सरेंडर के बाद महिला माओवादी का बड़ा खुलासा,कहा-महिला नक्सलियों का ह…

राहुल गांधी ने कहा कि सेवादल से माफी मांगता हूं, माफी इसलिए मांग रहा हूं कि कांग्रेस में आपकी जो जगह है वो आदर आपको नहीं मिला है। मैं निजी तौर पर माफी मांगना चाहता हूं कि बिहार में मैंने सभी का नाम लिया पर सेवादल का नाम नहीं लिया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की रीढ़ की हड्डी यूथ कांग्रेस नहीं, एनएसयूआई नहीं बल्कि सेवादल है।

 
Flowers