पिछले 36 घंटे से हो रही बारिश के चलते घरों में दुबके लोग, कोहरा और शीतलहर ने किया हलाकान | rain fall in Pendra area from last 36 hours

पिछले 36 घंटे से हो रही बारिश के चलते घरों में दुबके लोग, कोहरा और शीतलहर ने किया हलाकान

पिछले 36 घंटे से हो रही बारिश के चलते घरों में दुबके लोग, कोहरा और शीतलहर ने किया हलाकान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : January 2, 2020/3:34 am IST

इंदौर: लगातार बदल रहे मौसम के चलते मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में ठंड का कहर लगातार जारी है। ठंड के चलते दोनों राज्यों के कई इलाकों में घने कोहरे ने लोगों को घर पर कैद कर दिया है। वहीं, तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है।

Read More: इस किसान ने 1 एकड़ में उगाए 44 क्विंटल गेहूं, पीएम मोदी के हाथों होंगे सम्मानित

मिली जानकारी के अनुसार पेंड्रा इलाके मं पिछले 36 घंटे से रुक-रुककर बारिश हो रही है। बदलते मौसम के चलते पेंड्रा गौरेला मरवाही में घने बादल और कोहरा छाए हुए हैं। बारिश के चलते शीतलहर और कोहरे ने लोगों को घरों में दुबका दिया है। बताया गया कि अमरकंटक, गौरेला, पेंड्रा, मरवाही इलाके में पिछले 36 घंटे से बारिश हो रही है। पेंड्रा का तापमान 10 डिग्री और अमरकंटक 7 डिग्री तापमान दर्ज किया गया।

Read More: सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियों पर लगी रोक, मुख्यालय छोड़ने से पहले कलेक्टर से लेनी होगी अनुमति

बुधवार रात इंदौर में भी न्यूनतम तापमान पहुंचा 10.6 डिग्री दर्ज किया गया। मौसम में आए बदलाव के पूरे शहर में घना कोहरा छाया हुआ है।

Read More: छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल ने जारी किया 10वीं-12वीं परीक्षाओं का टाइम टेबल, जानिए कब किस विषय का है पेपर

वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के लोरमी इलाके में भी तापमान लगातार कमी आ रही है। लोरमी में बुधवार को तापमान 7 डिग्री दर्ज किया गया। ठंड के चलते इलाके में जन जीवन पूरी तरह प्रभावित हो गया है।

Read More: भूपेश कैबिनेट की बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर