राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा का आरोप, कहा- प्रायोजित है एग्जिट पोल, कर रहे मोदी का प्रचार

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 20 May 2019 04:46 PM, Updated On 20 May 2019 04:46 PM

जबलपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण का चुनाव संपन्न होने के साथ ही मध्यप्रदेश में सियासी भूचाल आ गया है। रविवार को जारी हुए एग्जिट पोल के बाद मध्यप्रदेश समेत देश की सियासत में खलबली मच गई है। जहां एक ओर भाजपा नेताओं ने अनाधिकृ​त रूप से सरकार बनाने का दावा कर दिया है वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस से राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि सभी चैनलों में दिखाए जा रहा एग्जिट पोल प्रायोजित है, सभी लोग मोदी का प्रचार कर रहे हैं।

Read More: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की चेतावनी, कहा- हमारे सब्र की परीक्षा न ले सरकार

उन्होने आगे कहा कि शनिवार को ऑस्ट्रेलिया में भी 56 एग्जिट पोल गलत निकले हैं। जमीनी हकीकत से दूर एग्जिट पोल है। दावा करता हूं कि बीजेपी 200 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। केदारनाथ धाम जाकर मोदी ने मोदी ने ध्यान करने का ढोंग कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। निर्वाचन आयोग से लोगों का भरोसा उठ गया है। इतना कमजोर चुनाव आयोग देश ने कभी नहीं देखा। मोदीजी का फिर पीएम बनना देश के लिए घातक होगा।

Read More: सीएम कमलनाथ की कांग्रेस विधायकों के साथ मंगलवार को बड़ी बैठक, सभी को मौजूद रहने के निर्देश

इस दौरान उन्होंने गोपाल भार्गव के पत्र को लेकर कहा कि उनके पत्र की कोई संवैधानिक मान्यता है। बीजेपी के भीतर सीएम पद के लिए द्वंद मचा हुआ है। बीजेपी नेताओं में सबसे ज्यादा चिट्ठी लिखने की होड़ लगी हुई है। घबराहट में सरकार गिराने की भाजपा नेता धमकियां दे रहे हैं।

Web Title : Rajayasabha MP Vivek Tankha blame on media says- media present projected exit poll

जरूर देखिये