राजनाथ सिंह ने कहा- हम किसान के साथ जवान की भी बात करते हैं, जानिए और क्या कहा | Rajnath Singh said We talk about jawans with farmer also

राजनाथ सिंह ने कहा- हम किसान के साथ जवान की भी बात करते हैं, जानिए और क्या कहा

राजनाथ सिंह ने कहा- हम किसान के साथ जवान की भी बात करते हैं, जानिए और क्या कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : February 27, 2019/10:17 am IST

बिलासपुर। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि हम किसान के साथ जवान की भी बात करते हैं। पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उनकी धरती पर आतंकवादी फैक्ट्री को तबाह किया है। वे यहां आयोजित बीजेपी के शक्ति केंद्र सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं का स्वागत करता हूं। पहले छत्तीसगढ़ कैसा था, ये बताने की जरूरत नहीं है। पिछले 15 वर्ष में रमन सिंह के, नेतृत्व में छत्तीसगढ़ ने नए कीर्तिमान गढ़े हैं। स्थायी विकास किए हैं। छत्तीसगढ़ की जनता के आदेश को हमने स्वीकार किया है लेकिन हम हमेशा छग की  मन से सेवा करते रहेंगे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप आंदोलन मत करिए। सरकार से मांग कीजिए। अधिकारियों से मिलिए। अगर सरकार सहयोग नहीं करती है तो जनता को हकीकत बताइए। बताइए कि हम विरोध की राजनति नहीं करते हैं। बल्कि हम जनता के विकास के लिए राजनीति करते हैं।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि हम चुनाव हारे हैं, हिम्मत नहीं हारे हैं। कोई महागठबंधन नहीं टिकने वाला है। सभी 11 सीट का लक्ष्य रखा गया है। मैं उस दल का सदस्य हूं जिस दल ने छत्तीसगढ़ का निर्माण किया। तीन बार आपने भाजपा का मान लोकसभा में बढ़ाया है। कार्यकर्ता जब संकल्प लेकर जाएगा तो यह तय है कि हम 11 सीटें जीतेंगे।

यह भी पढ़ें : BCCI ने उठाया टीम इंडिया की सुरक्षा का मुद्दा, ICC ने दिया आश्वासन 

उन्होंने कहा कि विधानसभा में हम पीछे हो गए हैं, ऐसे मौके में राजनाथ सिंह की हमें जरूरत थी और वो हमारे बीच में मौजूद हैं। कांग्रेस के बालर में ताकत नहीं है कि वो हमें आउट करे, हम खुद ही हिट विकेट हो गए।

 
Flowers