'किसानों की मांगें नहीं मानी तो काट देंगे 16 राज्यों की बिजली, आगे 6 महीने जारी रहेगा आंदोलन'- टिकैत | Rakesh Tikait again threatened the government

‘किसानों की मांगें नहीं मानी तो काट देंगे 16 राज्यों की बिजली, आगे 6 महीने जारी रहेगा आंदोलन’- टिकैत

'किसानों की मांगें नहीं मानी तो काट देंगे 16 राज्यों की बिजली, आगे 6 महीने जारी रहेगा आंदोलन'- टिकैत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 28, 2021/6:25 am IST

जयपुर, राजस्थान। BKU भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन और तेज करने की बात कही है। जयपुर में एक सभा के दौरान टिकैत हुंकार भरते बयान दिया है कि सरकार किसानों की बात नहीं मानेगी तो 16 राज्यों की बिजली काट देंगे। राकेश टिकैत ने बयान दौसा में एक सभा के दौरान दिया है।

पढ़ें- एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस एक्ट्रेस को मारा धक्का, कहा- ‘औकात में रह’ , वीडियो वायरल

टिकैत ने आरोप लगाया है कि व्यापारी देश में राज कर रहे हैं, केंद्र की सरकार अनदेखी कर रही है। सार्वजनिक संस्थानों को उन्होंने बेच दिया है..देश के लोगों को इस पर विचार करने की जरुरत है और आम चुनावों में इन्हें सबक सीखाने की जरुरत है। 

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 62,714 कोरोना संक्रमितों क…

राकेश टिकैत ने कहा, ‘मुझे लगता है कि किसान आंदोलन पांच या छह महीने तक जारी रहेगा। यह लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोई विरोध नहीं है। अगर विपक्ष जिंदा होता तो सड़क पर किसानों की हलचल आदर्श रूप से संसद में लड़ी जाती।’ किसान नेता ने कहा, हालांकि हम किसान तीन कृषि कानूनों के खिलाफ सरकार का विरोध करते रहेंगे।

पढ़ें- बस्तर एसपी दीपक झा को देश के 50 पुलिस कप्तान की सूच…

राकेश टिकैत ने सभा के दौरान आगे बयान दिया कि, संसद या विधानसभा में पूर्ण बहुमत मिलने पर कोई भी दल तानाशाह बन जाता है। केंद्र सरकार किसानों की जमीन बेचने की योजना बना रही है, जबकि जनता बेरोजगारी और भुखमरी का सामना कर रही है।