रमन का दावा- पिछली बार 10 सीटों पर थे, इस बार जीतेंगे सभी 11, जानिए और क्या कहा | Raman claimed last time we were on 10 seats, this time we will won all 11

रमन का दावा- पिछली बार 10 सीटों पर थे, इस बार जीतेंगे सभी 11, जानिए और क्या कहा

रमन का दावा- पिछली बार 10 सीटों पर थे, इस बार जीतेंगे सभी 11, जानिए और क्या कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 23, 2019/2:29 pm IST

रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण में छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मतदान खत्म होने के बाद पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा है कि आज लोकसभा के 7 सीटो पर मतदान हुआ, बूथ से रिपोर्ट आ रही है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रों में संपर्क का वातावरण बना और उत्साह से खुला मतदान हुआ है।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रत्याशी के नाम का ऐलान भी मतदाताओं ने किया है। यह न केवल छत्तीसगढ़ बल्कि देश का वातावरण है। उन्होंने कहा कि पिछली बार हम 10 सीट में थे, अब 11 में जीतेंगे, भूपेश बघेल इनकी (कांग्रेस की) हार का सबसे बड़ा कारण बनेंगे।

यह भी पढ़ें : हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, हिंदू विवाह अधिनियम के तहत एक ट्रांससेक्सुअल महिला भी है ‘दुल्हन’ 

बता दें कि इससे पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम भूपेश बघेल ने सभी 11 सीटों पर कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पर भी हमला बोला था। रायपुर राजधानी के पोस्टर में भी रमन सिंह का चेहरा नहीं दिखा। रमन सिंह इतिहास का हिस्सा हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी ने भी रमन सिंह को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि आंकड़ों के हिसाब से देखे तो हम कुछ जगह पीछे थे, लेकिन किसी सीट को हमने कम नहीं माना।

 
Flowers