IBC24 की खबर का असर: रविशंकर विश्वविद्यालय ने उत्तर पुस्तिकाओं का वितरण कार्य किया स्थगित | Ravi Shankar University postponed distribution of answer books

IBC24 की खबर का असर: रविशंकर विश्वविद्यालय ने उत्तर पुस्तिकाओं का वितरण कार्य किया स्थगित

IBC24 की खबर का असर: रविशंकर विश्वविद्यालय ने उत्तर पुस्तिकाओं का वितरण कार्य किया स्थगित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 17, 2020/3:19 pm IST

रायपुर: पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के कुलसचिव ने शैक्षणिक सत्र 2019-20 की वार्षिक परीक्षाओं के शेष बचे प्रश्नपत्र तथा सेमेस्टर परीक्षाओं के लिए उत्तर पुस्तिकाओं के वितरण कार्य को तत्काल प्रभाव से स्थगित किए जाने का आदेश जारी किया है।

Read More: 30 सितंबर तक आधार कार्ड से लिंक करवा लें अपना राशन कार्ड, वरना हो सकती है मुश्किल

कुलसचिव ने सभी महाविद्यालयों के प्राचार्यों एवं केन्द्राध्यक्षों को इस आदेश का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है। ज्ञातव्य है कि शैक्षणिक सत्र 2019-20 की वार्षिक परीक्षाओं के शेष बचे प्रश्नपत्र तथा सेमेस्टर परीक्षाओं के लिए आज 17 सितंबर से उत्तर पुस्तिकाओं के वितरण कार्य शुरू किया गया था, जिसे तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया है।

Read More: सरकार ने जारी की नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों के एल्डरमैनों की सूची, देखिए लिस्ट

बता दें कि कॉलेजों में उत्तर पुस्तिका वितरण का आज पहला दिन था। उत्तर पुस्तिकाएं लेने छात्रों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ गई। इस खबर को हमारे चैनल ibc24 ने प्रमुखता से दिखाई थी। कॉलेज प्रबंधन की ऐसी लापरवाही को देखते हुए विश्वविद्यालय ने उत्तर पुस्तिकाओं के वितरण कार्य को स्थगित कर दिया है।

Read More: कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली बाप-बेटी की लााश, कारण अज्ञात

 
Flowers