बागी विधायक का यू टर्न, बीजेपी में हूं-यहीं रहूंगा, मंत्री जयवर्धन सिंह ने कांग्रेस के साथ होने का जताया भरोसा | Rebel MLA's U Turn I am in BJP - I will remain in BJP Minister Jayawardhan Singh expressed confidence to be with Congress

बागी विधायक का यू टर्न, बीजेपी में हूं-यहीं रहूंगा, मंत्री जयवर्धन सिंह ने कांग्रेस के साथ होने का जताया भरोसा

बागी विधायक का यू टर्न, बीजेपी में हूं-यहीं रहूंगा, मंत्री जयवर्धन सिंह ने कांग्रेस के साथ होने का जताया भरोसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : October 15, 2019/8:04 am IST

भोपाल। कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए विधायक नारायण त्रिपाठी ने BJP कार्यालय आकर पार्टी पर अपना विश्वास जताया है। नारायण त्रिपाठी ने कांग्रेस को दिशा हीन पार्ठी बताते हुए कहा कि कांग्रेस में कोई लीडर नहीं है,जो उसे अंदेरे से निकाल सके।

ये भी पढ़ें- भारत न कभी हिन्दू राष्ट्र था, न है और न ही कभी बनेगा, इंशाल्लाह

नारायण त्रिपाठी ने विधानसभा में विधानसभा में क्रॉस वोटिंग करने पर स्पषटीकरण भी दिया उन्होंने कहा कि मुझे कोई प्रलोभन नहीं दिया गया था । एक सवाल के जवाब में विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि वो बीजेपी में हैं और हमेशा रहेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि BJP विधायक शरद कॉल भी पार्टी में ही है,कांग्रेस में नहीं गए हैं।

ये भी पढ़ें- चुनावी मैदान में आते ही राहुल गांधी को यादा आया राफेल, कहा- डील में…

वहीं नारायण त्रिपाठी के बीजेपी दफ्तर पहुंचने पर कमलनाथ सरकार के मंत्री जयवर्धन सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। सिंह ने कहा कि बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी कांग्रेस के साथ हैं, कांग्रेस को नारायण त्रिपाठी पर पूरा भरोसा है।

 
Flowers