प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कैबिनेट मंत्री ने कहा- कांग्रेस कोई गुलामों की पार्टी नहीं, जानिए | Regarding the state president, the cabinet minister said- Congress is not a slave party, know

प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कैबिनेट मंत्री ने कहा- कांग्रेस कोई गुलामों की पार्टी नहीं, जानिए

प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कैबिनेट मंत्री ने कहा- कांग्रेस कोई गुलामों की पार्टी नहीं, जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 31, 2019/4:01 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में इन दिनों कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को लेकर लगातार सियायत जारी है। लगातार कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। इसी बीच सूबे के कैबिनेट मंत्री ने कहा है कि मेरे कहने से प्रदेश अध्यक्ष किसी को नहीं बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: अयोध्या मसला, शिया बोर्ड ने मंदिर के लिए दिया समर्थन, हिंदू पक्ष को सौंपना चाहते हैं पूरी जमीन.. देखिए

कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने कहा है कि अध्यक्ष के पद के लिए मेरा कोई नहीं सुन रहा है, इसलिए मैं क्यों अपनी टांग बीच में फसाऊं। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा है कि प्रजातंत्र है, सब स्वतंत्र है अपनी बात कहने के लिए। कांग्रेस कोई गुलामों की पार्टी नहीं है।

ये भी पढ़ें: 40 लाख लोगों की नागरिकता का फैसला होगा आज, NRC की आखिरी लिस्ट 10 बजे 

हलांकि इससे पहले भी गोविन्द सिंह ने प्रदेश में सियासी गतिविधि पर कहा था कि कांग्रेस पार्टी में हाई कमान सारे निर्णय लेता हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जिसे अध्यक्ष बनाएंगी, वही बनेगा। और उनके फैसले का स्वागत किया जाएगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ckVxFmdefCM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>