रिया चक्रवर्ती ने कबूला, सुशांत के साथ वे भी लेती ​थी ड्रग्‍स! 25 अन्य बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम भी लिए | reha Chakraborty confessed, along with Sushant, she used to take drugs too

रिया चक्रवर्ती ने कबूला, सुशांत के साथ वे भी लेती ​थी ड्रग्‍स! 25 अन्य बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम भी लिए

रिया चक्रवर्ती ने कबूला, सुशांत के साथ वे भी लेती ​थी ड्रग्‍स! 25 अन्य बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम भी लिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:11 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:11 am IST

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) द्वारा मंगलवार को भी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है। जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने कई अहम खुलासे किया हैं। उन्‍होंने पूछताछ में खुद के ड्रग्‍स लेने की बात भी स्वीकार की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्‍होंने 25 अन्‍य बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम भी लिए हैं, जो ड्रग्‍स लेने में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:बीएमसी ने कंगना के बंगले पर अवैध निर्माण का नोटिस चिपकाया

एनसीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिया ने पूछताछ में ये भी बताया कि जो भी ड्रग्स आता था वो सुशांत के लिए और उसके दोस्तों के लिए आता था, उसने कई बार सुशांत के साथ ही ड्रग्स लिया था, रिया के मुताबिक सुशांत रोज ड्रग्स लेते थे। सूत्रों के मुताबिक रिया ने सुशांत को कई बार ड्रग्स लेने से मना किया, लेकिन सुशांत नही माने, रिया ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद से उन्होंने कभी ड्रग्स नही लिया।

ये भी पढ़ें: ड्रग मामला : कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री संजना गलरानी गिरफ्तार

रिया चक्रवर्ती के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस एनसीबी ने बरामद किए थे, उनमें से कई बड़े राज बाहर आए हैं। जांच के मुताबिक रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में ड्रग्स पैडलर से जुड़े फोटो, वीडियो, वॉट्सऐप चैट्स और SMS मिले हैं।

ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर अभिनेता सुशांत की बहनों और डॉक्टर के खि…