इंदौर में राहत भरी खबर, 7 मरीज हुए स्वस्थ, 5 इंदौर और 2 मरीज खरगोन के निवासी | Relief news in Indore, 7 patients become healthy, 5 residents of Indore and 2 patients of Khargone

इंदौर में राहत भरी खबर, 7 मरीज हुए स्वस्थ, 5 इंदौर और 2 मरीज खरगोन के निवासी

इंदौर में राहत भरी खबर, 7 मरीज हुए स्वस्थ, 5 इंदौर और 2 मरीज खरगोन के निवासी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 12, 2020/9:46 am IST

इंदौर। इंदौर के लिए आज एक राहत की खबर है यहां से 7 और मरीज स्वस्थ हो गए हैं, यहां के MRTB हॉस्पिटल से सात पॉज़िटिव मरीज स्वस्थ हुए हैं। बता दें कि इन मरीजों में इंदौर के 5 और खरगोन के 2 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं। स्वस्थ होने वाले मरीजों ने स्वास्थ्य विभाग का धन्यवाद अदा करते हुए खुशी-खुशी अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: कोरबा के कटघोरा में फिर से मिले 4 नए कोरोना पॉजिटिव…

इसके साथ ही आज इंदौर में फिर से 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने दम तोड़ दिया है। जिसके बाद इंदौर में अकेले मौतों का आंकड़ा 32 पहुंच गया है। मध्यप्रदेश में अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है। CMHO प्रवीण जड़िया ने इसकी पुष्टि कर दी है। इंदौर में अब तक मरीजों का आंकड़ा 298 तक पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट में टेक्नोलॉजी का उपयोग, फेसबुक और यूट्…

बता दें कि इसके पहले आज कोरोना की गहरी मार झेल रहे मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में फिर से 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं, भयावह बात यह है कि इनमें से एक की मौत हो चुकी है, मौत के बाद जांच रिपोर्ट में यह मरीज पॉजिटिव पाया गया है। तीनों के सैंपल जांच की रिपोर्ट आज सुबह आई है। CMHO प्रभाकर तिवारी ने मीडिया बुलेटिन के आधार पर इस खबर की पुष्टि की है। मध्यप्रदेश में आज कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 551 तक पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें: कैबिनेट की बैठक में लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर विभिन्न व…

 
Flowers