मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया ध्वजारोहण, इंदौर में मंत्री ​तुलसी सिलावट ने फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी | Republic day : Chief Minister Shivraj Singh Chauhan hoisted the flag

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया ध्वजारोहण, इंदौर में मंत्री ​तुलसी सिलावट ने फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया ध्वजारोहण, इंदौर में मंत्री ​तुलसी सिलावट ने फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : January 26, 2021/3:56 am IST

रीवा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा के एसएफ ग्राउंड में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। आर्थिक राजधानी इंदौर में मंत्री तुससी सिलावट ने तिरंगा झंडा फहराया। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि आज हमारा राष्ट्र विकास की प्रगति पर अग्रसर है। कोरोना का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम ने संकल्प के साथ कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी। वहीं कोरोना योद्धाओं को सीएम ने नमन किया।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए लिखा कि गणतंत्रदिवस की आप सबको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इस पावन अवसर पर हम सभी संकल्प लें कि प्रदेश और देश की खुशहाली एवं तरक्की के लिए अपनी सम्पूर्ण शक्ति तथा ऊर्जा के साथ अपने-अपने नागरिक कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे। प्राण-प्रण से देश की सेवा करेंगे। जय हिन्द! जय भारत!

Read More News:  कांग्रेस का कमबैक प्लान! क्या कांग्रेस अभी से मिशन 2023 के लिए सक्रिय हो गई है  

बता दें ​कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रीवा दौरे पर हैं। सोमवार को रीवा में पहाड़िया में स्थापित एकीकृत ठोस अपशिष्ट प्रबंधन कचरा प्लांट का लोकार्पण किया है इसके अलावा मुख्यमंत्री बन 227 करोड़ रुपए के कार्यों की आधारशिला रखी है, कार्यक्रम उपरांत सीएम ने नगर निगम के 5 वर्षों के विकास कार्यों की रोड में पर अधिकारियों से चर्चा की है। वहीं आज ध्वाजारोहण के बाद सीएम जिला प्रशासन के द्वारा आयोजित दिव्यांग शिविर में शामिल होकर दिव्यांगों को कृत्रिम अंग वितरित कर सतना के लिए रवाना होंगे।

Read More News:  BJP ने किया नगरीय निकाय चुनाव संचालन समिति का ऐलान, 15 सदस्य और 4 विशेष आमंत्रित